scriptड्यूटी पर जा रहे फौजी को 50 हजार रुपये की पड़ी एक कोल्ड ड्रिंक, जानिए पूरा मामला | auto driver criminals looted army soldier in noida | Patrika News
नोएडा

ड्यूटी पर जा रहे फौजी को 50 हजार रुपये की पड़ी एक कोल्ड ड्रिंक, जानिए पूरा मामला

मुख्य बातें

स्टेशन से अपने चचेरे भाई के पास जा रहे था फौजी
घर से मेरठ कैंट जाने के लिए निकले था फौजी, रास्ते में ही हुए कोल्ड ड्रिंक के शिकार
पीड़ित की शिकायत पर जांच में जुटी पुलिस

नोएडाSep 02, 2019 / 01:04 pm

Nitin Sharma

images.jpeg

DEMO PIC

नोएडा। गाजियाबाद रेलवे स्टेशन से शनिवार रात अपने चचेरे भाई के पास लौट रहे एक फौजी के साथ ऐसा जिसका अंदाजा उन्होंने खुद भी नहीं लगाया होगा। दरअसल ऑटो से उनके चचेरे भाई के छोडऩे निकले बदमाश ड्राइवर ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर फौजी को पिला दिया। इसके बाद बदमाश उससे पांच हजार नकद, मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड और पर्स लूट लिया। चारों बदमाशों ने नशे की हालत में पीडि़त से एटीएम कार्ड का पिन नंबर पूछकर खाते से एक दिन पहले आई सैलरी समेत करीब 50 हजार रुपए निकाल लिए। बदमाश फौजी को सेक्टर 98 में फेंक कर फरार हो गए। खुद को रोड पर पड़ा पाने पर फौजी ने मामले की शिकायत थाना सेक्टर 39 पुलिस को दी। पुलिस मामले में आरोपियों का पता लगाने में जुट गई है। है।

 

 

 

घर से ड्यूटी पर जाने के लिए निकले थे फौजी

मूलरूप से मध्यप्रदेश के जिला भिंड निवासी राघवेंद्र सिंह राजावत भारतीय सेना में तैनात करते हैं। इस समय उनकी पोस्टिंग मेरठ कैंट में चल रही है। कुछ दिन पहले ही वह छुट्टी लेकर अपने घर भिंड गए हुए थे। सोमवार को उन्हें मेरठ में ज्वाइन करना था। इसलिए उन्होंने शनिवार को भिंड से गाजिायाबाद के लिए ट्रेन पकड़ी। शाम को करीब साढ़े सात बजे वह गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पहुंचे। जहां से उन्होंने करीब 8 बजे सेक्टर-15 में रहने वाले अपने चचेरे भाई लोकेंद्र के यहां जाने के लिए आटो पकड़ा।

 

फौजी के बैठते ऑटो सवार बदमाशों ने कोल्ड ड्रिंक पिलाकर लूटा

ऑटो में चार लोग पहले से ही सवार थे। पीडि़त फौजी ने बताया कि ऑटो में बैठने के बाद बदमाशों ने रास्ते में कोल्ड ड्रिंक खरीदी। इसके बाद जबरन उन्हें कोल्ड ड्रिंक पिला दी। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद वह बेहोश हो गए। इसके बाद बदमाशों ने बेहोशी की हालत में उनसे पांच हजार रुपये, मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड और पर्स लूट लिया। आरोपियों ने बेहोशी की हालत में मारपीट कर उनसे एटीएम कार्ड पिन नंबर पूछकर खाते से सैलरी समेत 50 हजार रुपए निकाल लिए। इसके बाद उन्हें सेक्टर 98 के पास फेंक कर फरार हो गये। रविवार सुबह थाना सेक्टर 39 पुलिस ने राहगीर की सूचना पर मौके पर पहुंचकर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद पीडि़त की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Noida / ड्यूटी पर जा रहे फौजी को 50 हजार रुपये की पड़ी एक कोल्ड ड्रिंक, जानिए पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो