Coronavirus: नोएडा के पार्कों में अब ये ही लोग टहल सकेंगे

Highlights

. कोरोना के बढ़ते मरीजों को देखते हुए लिया गया फैसला
. नोएडा और ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के कर्मचारियों ने पार्को के गेट पर लगाए ताले

 

ग्रेटर नोएडा। गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस की संख्या में इजाफा हुआ है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कोरोना के मामले सामने आते ही कई सोसाइटी सील भी की गई हैं। मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए गौतमबुद्ध नगर में सभी पार्कों को आमलोगों के लिए 24 मार्च से 15 अप्रैल तक बंद कर दिया गया हैं। इस दौरान देखरेख करने वालों को छोड़कर कोई भी पार्क में नहीं जा सकेगा।

यह भी पढ़ेंं: देशभर में 21 दिन के Lockdown पर दारुल उलूम ने कहा—सरकार का समर्थन करें, अपने घरों में रहें

बता दें कि आधी रात से कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। कर्प्यू जैसा ही लॉकडाउन रखा गया है। दरसअल, नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़कर 11 हो गई है। बढ़ते मरीजों की संख्या और लॉकडाउन को देखते हुए गौतमबुद्ध नगर जनपद के सभी पार्को को 24 मार्च से 15 अप्रैल तक बंद कर दिया गया है। पार्को में पूरी तरह आमलोगों के जाने की पांबदी रहेगी। सिर्फ कर्मचारी ही पार्क में जा सकेंगे। मंगलवार सुबह लोग पार्कों में टहलने पहुंचे तो उन्हें नोटिस चस्पा मिले। जिनमें साफतौर पर पार्कों में टहलने की मनाही की गई।

यह भी पढ़ें: भाजपा विधायक बोले-नवरात्रों में खत्म हो सकता है कोरोना वायरस

दुकानों पर दिखी लोगों की भीड़

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में राशन की दुकानों पर लोगों की भीड़ दिखाई दी। जरूरत से ज्यादा लोग राशन खरीदते हुए नजर आए। इसके चलते दुकानों पर लोगों की कतार लग गई। लॉकडाउन के साथ जनपद में धारा 144 लागू है। उसके बाद भी लोग कानून को ताक पर रखते हुए दिखाई दिए।

Show More
virendra sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned