scriptभोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने दिया कातिलाना अंदाज में पोज,डीप नेक में बोल्ड और हॉट दिख रही हैं एक्ट्रेस | Bhojpuri actress monalisa deep neck dress bold and hot photos | Patrika News

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने दिया कातिलाना अंदाज में पोज,डीप नेक में बोल्ड और हॉट दिख रही हैं एक्ट्रेस

locationनोएडाPublished: Dec 23, 2021 12:12:14 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा का असली नाम ‘अंतरा बिस्वास’ है। जब वो 16 साल की थीं तब वो एक रेस्टोरेंट में काम करती थीं।

monalaisha.jpg
नोएडा. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर मोनालिसा अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करके अपने फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। कभी समंदर किनारे की तस्वीरें पोस्ट करती हैं तो कभी स्वमिंग पूल की। एक्ट्रेस मोनालिसा ने पर्पल कलर की ड्रेस पहनकर कातिलाना अंदाज में पोज दिए हैं। डीप नेक लाइन वाली इस ड्रेस में एक्ट्रेस मोनालिसा बेहद ही बोल्ड और हॉट दिखाई दे रही हैं।
यह भी पढ़ें

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने किया बड़ा खुलासा, इंडस्ट्री की ‘गंदी सच्‍चाई’ जान हो जाएंगे हैरान

मोनालिसा ने कातिलाना अंदाज में पोज
एक्ट्रेस मोनालिसा ने पर्पल कलर की ड्रेस पहनकर कातिलाना अंदाज में पोज दिए हैं। डीप नेक लाइन वाली इस ड्रेस में मोनालिसा ने बेहद ही बोल्ड और हॉट दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। ये तस्वीरें इनकी क्रिसमस पार्टी की ही हैं। एक्ट्रेस ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘हैलो, वेडनेसडे।
भोजपुरी के अलावा की भाषाओं में कर चुकी हैं काम
एक्ट्रेस मोनालिसा भोजपुरी के अलावा बंगाली, कन्नड़, तमिल और हिंदी भाषा के कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मोनालिसा को डांस करना और फोटोग्राफी बहुत ही पसंद है। मोनालिसा मूल रुप से बंगाली की रहने वाली हैं और उन्होंने कोलकाता से अपनी पढ़ाई की है। बता दें कि मोनालिसा का जलवा अब वेब सीरीज में दिखाई देने जा रहा है। भोजपुरी सिनेमा में अपना जलवा दिखाने के बाद मोनालिसा इन दिनों हिंदी जगत में छाई हुई हैं।


फिल्मों से पहले होटल में करती थी काम
भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा का असली नाम ‘अंतरा बिस्वास’ है। जब वो 16 साल की थीं तब वो एक रेस्टोरेंट में काम करती थीं। इसके अलावा कोलकाता के कुछ होटलों में भी उन्होंने ‘गेस्ट रिलेशन एग्जीक्यूटिव’ का काम किया।
यह भी पढ़ें

नहीं देखा होगा मोनालिसा और पवन सिंह का इतना हॉट भोजपुरी गाना ! Video Viral



लो बजट फिल्मों से हुई थी शुरूआत
मोनालिसा ने फिल्मी करियर की शुरुआत में लो बजट फिल्मों में काम किया, लेकिन धीरे-धीरे अपने काम के दम पर उन्होंने अपनी पहचान बनाई। भोजपुरी फिल्मों में मोनालिसा ने जो काम किया उसे भोजपुरी सिनेमा में हमेशा याद रखा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो