scriptनहीं देखा होगा मोनालिसा और पवन सिंह का इतना हॉट भोजपुरी गाना ! Video Viral | pawan singh and monalisa bold bhojpuri song video viral | Patrika News
नोएडा

नहीं देखा होगा मोनालिसा और पवन सिंह का इतना हॉट भोजपुरी गाना ! Video Viral

मोनालिसा और पवन सिंह के इस वीडियो को देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे। इस गाने में पवन सिंह और इंदु सोनाली की आवाज भी दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है।

नोएडाDec 12, 2021 / 07:09 pm

Nitish Pandey

pawan-singh-monalisha-hot-song.jpg
नोएडा. भोजपुरी गानों की हर ओर धूम रहती है। चाहे शादी ब्याह हो या सोशल मीडिया, हर जगह भोजपुरी गानों को खूब सुना और पसंद किया जाता है। ऐसा ही एक भोजपुरी गाना इन दिनों फैंस की जुबां पर छाया हुआ है। गाने के बोल है ‘दिया गुल करS’। इस गाने का वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। यह गाना फिल्म ‘पवन राजा’ का है। इसमें डैशिंग पवन सिंह और खूबसूरत मोनालिसा की जोड़ी नजर आ रही है। हालांकि यह गाना पुराना है लेकिन इसको पसंद करने वालों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। इस गाने को अब तक 9 करोड़ लोग देख चुके है। गाने की व्यूवरशिप लगातार बढ़ रही है। गाने को वेव म्यूजिक द्वारा रिलीज किया गया है।
यह भी पढ़ें

कोरोना से प्रभावित हुआ कारोबार, विदेशी पर्यटकों पर ही आश्रित रहते हैं ताजनगरी में पर्यटन से जुड़े कारोबारी

इस गाने का वीडियो में सुहागरात का सीन फिल्माया गया है। वीडियो में पवन सिंह बेहद स्मार्ट दिख रहे हैं। वहीं मोनालिसा भी लाल लिबास में कहर ढा रही है। दोनों की जोड़ी वैसे भी भोजपुरी फैंस द्वारा काफी पसंद की जाती है। गाने को सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है।
मोनालिसा और पवन सिंह के इस वीडियो को देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे। इस गाने में पवन सिंह और इंदु सोनाली की आवाज भी दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है। इस गाने का बोल मनोज मतलबी ने लिखा है जबकि इस गाने का म्यूजिक अविनाश झा ‘घूंघरू’ ने दिया है।
https://youtu.be/1BDC_HfMM68
भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार पवन सिंह के गाने देश ही विदेशों में भी खूब पसंद किए जाते हैं। उन्हें गायकी में भोजपुरी के मो. रफी कहा जाता है। वहीं भोजपुरी सिनेमा की सबसे हॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री होने के साथ ही अन्य भाषा के लोगों को भी अपना दीवाना बना चुकी अंतरा बिस्वास उर्फ मोनालिसा के चाहनेवाले भी करोड़ों की संख्या में लोग हैं। दोनों की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक है।

Home / Noida / नहीं देखा होगा मोनालिसा और पवन सिंह का इतना हॉट भोजपुरी गाना ! Video Viral

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो