scriptwest up bulletin@1 PM: यहां पढ़ें आज दिनभर की बड़ी खबरें | big news in west up 31 july | Patrika News
नोएडा

west up bulletin@1 PM: यहां पढ़ें आज दिनभर की बड़ी खबरें

यहां पढ़ें आज दिनभर की बड़ी खबरें

नोएडाJul 31, 2018 / 02:40 pm

virendra sharma

west up

west up bulletin@1 PM: यहां पढ़ें आज दिनभर की बड़ी खबरें

नोएडा. गाजियाबाद में आयकर विभाग की टीम ने एक लोहा कारोबारी के 13 ठिकानों पर छापेमारी कर लाखों की नगदी और 8 बैंकों के खाते को सीज किया है। आयकर विभाग की टीम को सूचना मिली थी कि व्यापारी बड़ी मात्रा में आयकर की चोरी कर रहा है। फिलहाल आयकर विभाग के अफसरों ने कई अहम दस्तावेज जब्त किए हैै। दुसरी खबर मुरादाबाद से है। लगातार बारिश की वजह से मुरादाबाद के कई इला‍कों में गलियों में नाव चल रही हैं। बारिश के कारण हालत ऐसी हो गई है कि शहर का शायद ही कोई इलाका ऐसा हो, जहां जलभराव न हुआ हो। हालत ऐसे है कि पैदल निकलना मुश्किल हो गया है। वहीं नोएडा के सेक्टर-134 स्थित क्लासिक जेपी विश टाउन सोसाइटी के पार्क की जाली टूटने से एक आठ साल का बच्चा करीब 25 फीट नीचे बेसमेंट में गिर गया। फायर फाइटिंग और सुरक्षा के इंतजाम नहीं होने के कारण मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग के कर्मचारियों ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद बच्चे को बाहर निकाला और तुरंत जेपी अस्पताल में भर्ती कराया। बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है।
Big News: इस बड़े उद्योपति के 13 ठिकानों पर आयकर ने मारी रेड, इतनी मात्रा में मिला कैश कि चौंधिया गईं अफसरों की आंखें

गाजियाबाद में आयकर विभागने कार्रवाई करते हुए लोहा लमंडी के एक लोहा कारोबारी के करीब 13 ठिकानों पर छापेमारी की है। विभाग ने छापेमरी के दौरान एक करोड़ 10 लाख रुपए की नगदी और 8 बैंकों के खातों को सीज किया है। यह कार्रवाई आयकर विभाग के प्रधान आयकर जांच अधिकारी अमरेंद्र कुमार के नेतृत्व में की गई है। आयकर विभाग की टीम ने गाजियाबाद के कविनगर इंडस्ट्रियल इलाके में पीएस इंटरप्राइजेज के एक लोहा व्यापारी दिनेश गर्ग एवं उनके बेटे दीपक गर्ग से जुड़े कई ठिकानों पर छापेमारी की है। विभाग की टीम को सूचना मिली थी कि व्यापारी ने बड़ी मात्रा में आयकर की चोरी की जा रही है।
यूपी के इस शहर में गलियों में चल रही नाव- देखें चौंका देने वाला वीडियो
कई दिन से हो रही बारिश ने स्मार्ट सिटी मुरादाबाद की पोल खोल कर रख दी है। कई इला‍कों में गलियों में नाव चल रही हैं। बारिश के कारण हालत ऐसी हो गई है कि शहर का शायद ही कोई इलाका ऐसा हो, जहां जलभराव न हुआ हो। शहर के कठघर थाना क्षेत्र स्थित शिव महामाया काॅलोनी में 60 से अधिक परिवार रहते हैं। यहां की हालत ऐसी है क‍ि पैदल निकलना मुश्किल है। इस मोहल्ले की गलियों और सड़कों पर चार फुट से अधिक पानी भर गया है।
पूरी खबर पढ़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें

यूपी के इस शहर में गलियों में चल रही नाव- देखें चौंका देने वाला वीडियो


क्रिकेट खेलते समय 25 फीट गहरे बेसमेंट में गिरा 8 साल का बच्चा
हाईटेक सिटी में आए दिन बिल्डरों के कारनामे सामने आ रहे है। नोएडा के सेक्टर-134 स्थित क्लासिक जेपी विश टाउन सोसाइटी के पार्क का है, जहां जाली टूटने से एक आठ साल का बच्चा करीब 25 फीट नीचे बेसमेंट में गिर गया। इसके बाद यहां रह रहे निवासियों में हड़कंप मच गया। फायर फाइटिंग और सुरक्षा के इंतजाम नहीं होने के कारण मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग के कर्मचारियों ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद बच्चे को बाहर निकाला और तुरंत जेपी अस्पताल में भर्ती कराया। मल्टीपल फ्रैक्चर और सिर में गंभीर चोट आने से बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है।

Home / Noida / west up bulletin@1 PM: यहां पढ़ें आज दिनभर की बड़ी खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो