scriptVIDEO: दिनदहाड़े शख्स से करीब आठ लाख रुपये की लूट, इस काम के लिए ले जा रहा था रुपये | Bike rider robbers robbed of eight lakhs from dairy trader with arms | Patrika News
नोएडा

VIDEO: दिनदहाड़े शख्स से करीब आठ लाख रुपये की लूट, इस काम के लिए ले जा रहा था रुपये

नोएडा में बाइक सवार बदमाशों का कहर
डेयरी व्यापारी से आठ लाख की लूट
पुलिस घटना स्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही

नोएडाMay 14, 2019 / 01:15 pm

Ashutosh Pathak

noida

VIDEO: दिनदहाड़े शख्स से करीब आठ लाख रुपये की लूट, इस काम के लिए ले जा रहा था रुपये

नोएडा। एक बार फिर दिनदहाड़े बदमाशों का कहर देखने को मिला, जहां बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर डेयरी व्यापारी से आठ लाख रुपये लूट लिए। लूट के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी और मामला दर्ज कराया। वहीं पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को भी खंगाला रही है।
जानकारी के मुताबिक छोटा हाथी वाहन पर सवार हो कर मदर डेयरी के डिस्ट्रीब्यूटर मुनेश यादव ड्राइवर सुमित यादव के साथ घर से 7.72 लाख रुपये लेकर सेक्टर-93 स्थित स्टेट बैंक की शाखा में जमा करने जा रहे थे। वह जैसे ही सिल्वर सिटी के पास सनफोर्ट स्कूल के सामने पहुंचे, तभी सामने से बिना नंबर की काली स्प्लेंडर बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और मुनेश से 7.72 लाख की नकदी से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मुनेश ने बदमाशों का विरोध किया, लेकिन बदमाशों ने उन्हें गन प्वाइंट पर ले लिया। इससे घबराकर वे पीछे हट गए। इस बीच, मौका मिलते ही बदमाश फरार हो गए।
लूट के बाद मुनेश यादव ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची कोतवाली फेज- 2 की पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। बाद में एएफआईआर दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। सीओ-थर्ड नोएडा विमल कुमार ने बताया कि घटना के बाबत पुलिस छानबीन कर रही है। घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
थाना फेस-2 में बाइक सवार बदमाशों के हौसले बुलंद हैं जिसके कारण यहां कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। यहां लगातार यह चौथी वारदात है। इसे बाइक सवार बदमाशों ने अंजाम दिया है। इससे पहले भी सेक्टर 90 में बाइक सवार बदमाशों ने जब चेन खींचने का प्रयास किया था, तब पब्लिक ने एक बदमाश को पीट-पीटकर मार दिया था ।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..


UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो