scriptकोरोना काल में जनता के बीच नहीं दिखे जनप्रतिनिधि तो लाल-पीले हुए किसान, सांसद ने कराया शांत | bku protest against bjp mp dr mahesh sharma | Patrika News

कोरोना काल में जनता के बीच नहीं दिखे जनप्रतिनिधि तो लाल-पीले हुए किसान, सांसद ने कराया शांत

locationनोएडाPublished: May 06, 2021 01:14:10 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

सांसद के जनता के बीच नहीं जाने से नाराज हैं किसान। किसानों को सांसद ने शांत कराया और सभी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया। सांसद ने ऑक्सीजन और दवाई की कालाबाजारी करने वालों सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

screenshot_from_2021-05-06_13-08-43.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा। कोरोना काल में गौतमबुद्ध नगर के सांसद का जनता के बीच में न जाने को लेकर भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया। इसके चलते किसान पूर्व केन्द्रीय मंत्री और स्थानीय सांसद डॉ महेश शर्मा का घेराव करने नोएडा के सेक्टर 27 कैलाश हॉस्पिटल पर पहुंचे। जिसके बाद सांसद ने किसानों से वार्ता कर उनकी मांगों को जल्द पूरा करने की बात कही। साथ ही इस महामारी में दवाइयों और ऑक्सीजन की ब्लैक करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग, गरीबों को अस्पताल में समय पर उपचार और भर्ती करने के साथ-साथ जिले के लोगों को ऑक्सीजन उपलब्ध कराने की भी मांग पर डॉ महेश शर्मा उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी सभी मांगों को जल्द पूरा किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

15 साल अमेरिका में नौकरी करने वाले अजित सिंह ऐसे बन गए जाटों के सबसे बड़े नेता, दिलचस्प है कहानी

दरअसल, भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं की मांग थी कि कोरोना काल में जिले की जनता अस्पतालों में बेड, दवाइयां और ऑक्सीजन नहीं मिलने के बाद कारण समस्याओं से जूझ रही है लेकिन स्थानीय सांसद ने एक बार भी जनता की सुध नहीं ली। घेराव की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और किसानों को समझा-बुझाकर सांसद डॉ महेश शर्मा से उनकी बातचीत कराई गई।
यह भी पढ़ें

जेल में रहने के बाद भी कायम है Azam Khan का दबदबा, भाजपा को लगा बड़ा झटका

वार्ता के दौरान किसानों की मांग रखी कि किसानों और गरीबों के लिए समय रहते अस्पताल में उपचार की सही व्यवस्था की जाए और दवाइयों और ऑक्सीजन की जो कालाबाजारी की जा रही है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। इसके साथ ही जिले में ऑक्सीजन प्लांट भी लगाया जाए ताकि गौतमबुद्ध नगर के लोगों को समय रहते हो सीजन उपलब्ध हो सके। सांसद ने किसानों की बातों को गंभीरता पूर्वक सुना और उनको जल्दी अमल कर उन समस्याओं को दूर करने की बात कही।
https://youtu.be/4_YKPn4RX-I
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो