scriptPatrika News@2Pm: रची जा रही थी बड़ी साजिश, पुलिस ने बरामद किए बम, 1 क्लिक में पढ़िए अब तक की पांच बड़ी खबरें | breaking news in hindi up digital and tv ki news 23 june 2019 | Patrika News
नोएडा

Patrika News@2Pm: रची जा रही थी बड़ी साजिश, पुलिस ने बरामद किए बम, 1 क्लिक में पढ़िए अब तक की पांच बड़ी खबरें

बुलेटिन की खास बातेंः-
1. विस्फोटक सामग्री मिलने से मचा हड़कंप 2. बेटी के साथ छेड़छाड़ के शक में इंजीनियर की हत्या3. शादी से एक दिन पहले दूल्हे की गोली मारकर की हत्या4. इस ग्राउंड पर सीखी थी अफगानिस्तान ने क्रिकेट की बारीकियां5. फैक्ट्री से बरामद हुए भारी संख्या में तमंचा
 

नोएडाJun 23, 2019 / 02:12 pm

virendra sharma

news

Patrika News@2Pm: शादी के एक दिन पहले दूल्हे की गोली मारकर हत्या, 1 क्लिक में पढ़िए अब तक की पांच बड़ी खबरें

नोएडा. पेश है बुलेटिन में आज 23 जून की पांच बड़ी खबरें। पहली खबर रामपुर से है। पुलिस ने भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। ग्रेटर नोएडा के तुगलपुर गांव में इंजीनियर की तवे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। तीसरी खबर बुलंदशहर से है। बुलंदशहर में एक दूल्हे पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी। साउथैम्पटन के क्रिकेट ग्राउंड पर भारत को कड़ी टक्कर देने वाली अफगानिस्तान टीम ने ग्रेटर नोएडा में क्रिकेट की बारीकियां सीखी है। शामली की झिंझाना पुलिस ने तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए 25 हजार के इनामी बदमाश को भी गिरफ्तार किया है।
बनाए जा रहे थे बम

bomb
रामपुर. रामपुर में भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद हुई है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग खरसोल गांव के जंगल में एक नलकूप पर देसी बम बना रहे हैं।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंं

BIG NEWS: आजम खान के गढ़ को धमाकों से दहलाने की साजिश, भारी मात्रा में मिले हथगोले


छेड़छाड़ से खफा पिता ने इंजीनियर की तवे से पीटकर की हत्या
news
ग्रेटर नोएडा. नॉलेज पार्क थाना एरिया के तुगलपुर गांव में इंजीनियर की नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ के आरोप में पिता रोटी ने तवे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


VIDEO: बेटी के साथ छेड़छाड़ से खफा पिता ने इंजीनियर की तवे से पीटकर की हत्या


दूल्हे की गोली मारकर की हत्या

murder
बुलंदशहर. गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में शनिवार देर रात एक दूल्हे पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या करने का मामला सामने में आया है। बताया जा रहा है कि शादी से एक दिन पहले युवक की सगाई की रस्म हुई थी। सगाई के बाद देर रात घर में जश्न का माहौल था। परिजनों के साथ दूल्हा भी देर रात डीजे पर डांस कर रहा था।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


शादी से पहले दूल्हे पर बरसाईं गोलियां, इकलौते बेटे की मौत के बाद परिवार में मचा कोहराम, देखें वीडियो

साउथैम्पटन के क्रिकेट ग्राउंड पर भारत और अफगानिस्तान के बीच खेला गया मैच
team
ग्रेटर नोएडा. विश्व कप (World Cup 2019) में शनिवार को साउथैम्पटन के ग्राउंड पर भारत और अफगानिस्तान के बीच क्रिकेट मैच खेला गया। कड़े मुकाबले में भारत ने अफगानिस्तान को 11 रन से हरा दिया। पूरे मैच में भारतीय टीम संघर्ष ही करती दिखाई दी, जबकि अफगानिस्तान ने अपना शानदार प्रदर्शन दिखाया। आंतक से जूझते हुए अफगानिस्तान ने क्रिकेट में खुद के लिए एक मुकाम बनाया है। अफगान टीम ने इसकी नींव भी भारत में रखी थी।
तमंचा फैक्ट्री पकड़ी

tamncha
शामली. झिंझाना पुलिस ने जंगल में चल रही तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने ट्यूबवेल पर बने कमरे से भारी मात्रा में तमंचे और बनाने के उपकरण बरामद किए है। पुलिस ने मौके से 25 हजार के इनामी बदमाश को भी गिरफ्तार किया है।

Home / Noida / Patrika News@2Pm: रची जा रही थी बड़ी साजिश, पुलिस ने बरामद किए बम, 1 क्लिक में पढ़िए अब तक की पांच बड़ी खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो