scriptयूपी के इस शहर में पहली बार होगा अनोखा क्रिकेट टूर्नामेंट, धोनी-कोहली की जगह सेलिब्रीटी लगाएंगे चौके-छक्के | celebrity cricket league 2019 in noida stadium | Patrika News
नोएडा

यूपी के इस शहर में पहली बार होगा अनोखा क्रिकेट टूर्नामेंट, धोनी-कोहली की जगह सेलिब्रीटी लगाएंगे चौके-छक्के

नोएडा क्रिकेट स्टेडियम में अगामी चार मार्च को सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग में भोजपुरी और बॉलीवुड के कलाकार चौके-छक्के लगाते नजर आएंगे।

नोएडाFeb 26, 2019 / 04:30 pm

Rahul Chauhan

celebrity league

यूपी के इस शहर में पहली बार होगा अनोखा क्रिकेट टूर्नामेंट, धोनी-कोहली की जगह सेलिब्रीटी लगाएंगे चौके-छक्के

नोएडा। देश में बॉलीवुड और भोजपुरी कलाकारों को ज्यादातर लोग जानते ही हैं। हालांकि इन्हें कभी एक साथ मुकाबला करते नहीं देखा जाता। लेकिन अब जल्द ही नोएडा शहर में कई सेलिब्रिटी आमने-सामने नजर आएंगे जिन्हें देखने को हजारों लोग पहुंचेगें। दरअसल, नोएडा क्रिकेट स्टेडियम में अगामी चार मार्च को सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग में भोजपुरी और बॉलीवुड के कलाकार चौके-छक्के लगाते नजर आएंगे। जिसमें भोजपुरी दबंग-बंगाल टाइगर्स और मुंबई हिरोज-तेलगू वॉरियर्स की टीम आपस में भिड़ेंगी।
यह भी पढ़ें

‘इंस्पेक्टर’ खुलेआम सड़क पर कर रहा था ऐसा काम, पुलिस को मिली सूचना तो हो गया गिरफ्तार, देखें वीडियो

उत्तर भारत में पहली बार होने वाले इस टूर्नामेंट के मुकाबले विभिन्न स्थानों पर खेले जाएंगे। ये प्रतियोगिता 27 फरवरी से शुरू होगी। इसके प्रदर्शनी मैच के लिए नोएडा स्टेडियम को भी चुना गया है। जहां क्रिकेट स्टेडियम की दर्शक क्षमता करीब 25 हजार लोगों की है। वहीं यहां प्रदर्शनी मैच देखने के लिए टिकट भी लगाया जाएगा। हालांकि अभी इसकी राशि का निर्धारण नहीं हुआ है। वहीं यहां होने वाली प्रतियोगिता में छह टीमें भाग लेंगी। इन टीमों के बीच 10-10 ओवर के मैच होंगे।
यह भी पढ़ें

केंद्रीय मंत्री का खुलासा, बोले- पाकिस्तान पर फिर से इस तरह होगी बड़ी कार्रवाई, देखें वीडियो

ये सेलिब्रिटी होंगे आमने-सामने

नोएडा में होने वाले मैचों में भोजपुरी दबंग के कप्तान की भूमिका में मशहूर भोजपुरी कलाकार व दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी होंगे। वहीं इस टीम में दिनेश लाल यादव (निरहुआ) भी हैं। इसके साथ ही बंगाल टाइगर्स की ओर से बांग्ला और बॉलीवुड कलाकार जिशू सेनगुप्ता बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते दिखेंगे। मुंबई हिरोज की तरफ से बॉलीवुड हीरो सुनील शेट्टी, सोहेल खान भी दमखम दिखाते नजर आएंगे। जबकि तेलगू वारियर्स की ओर से सचिन जोशी टीम को जिताने के लिए मैदान पर उतरेंगे।

Home / Noida / यूपी के इस शहर में पहली बार होगा अनोखा क्रिकेट टूर्नामेंट, धोनी-कोहली की जगह सेलिब्रीटी लगाएंगे चौके-छक्के

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो