scriptनोएडा के पहले एलिवेटड रोड पर बड़ा हादसा, डंपर से भिड़ी फॉर्चूनर के उड़े परखच्चे, चालक गंभीर | collision of dumper and Fortuner car on Noida's first elevated road | Patrika News
नोएडा

नोएडा के पहले एलिवेटड रोड पर बड़ा हादसा, डंपर से भिड़ी फॉर्चूनर के उड़े परखच्चे, चालक गंभीर

फॉर्चूनर चालक की स्थिति नाजुक, आईसीयू मे भर्ती

नोएडाJul 05, 2017 / 09:52 am

lokesh verma

Noida

Noida

नोएडा. जाम से बचने के लिए बनाए गए एलिवेटेड रोड पर लोग अब तेज रफ्तार का शिकार होने लगे हैं। सेक्टर-27 से सेक्‍टर-62 को जाने वाले एलिवेटेड रोड पर एक ऐसा हादसा हुआ कि देखकर लोगों के होश उड़ जाएं। तेज रफ्तार फॉर्चूनर चालक ने आगे चल रहे डंपर में इस कदर जोरदार टक्कर मारी कि फॉर्चूनर के आगे से परखच्चे उड़ गए और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं डंपर चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने घायल ड्राइवर को नोएडा के कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते आईसीयू मे भर्ती कराया गया है।

Noida


सेक्टर 27 से 62 को जाने वाला एलिवेटड रोड का उद्घाटन हुए आठ दिन भी नहीं बीते कि इस पर हादसा हो गया। तेज रफ्तार फॉर्चूनर चालक ने आगे चल रहे डंपर में इस कदर जोरदार टक्कर मारी कि फॉर्चूनर के आगे से परखच्चे उड़ गए। इस फॉर्चूनर को सेक्टर-48 के रहने वाले राजन तोमर ड्राइव कर रहे थे।

यह भी पढ़ें
सीओ श्रेष्ठा ठाकुर के समर्थन में जनता सड़कों पर, सीएम योगी पर लगाया तानाशाही का आरोप


ये हादसा नोएडा सेक्टर-33 में प्रकाश हॉस्पिटल के सामने एलि‍वेटेड रोड पर हुआ है। वहीं डंपर चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल राजन को कैलाश हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार चल रहा है। डॉक्टर ने बताया कि राजन के सिर में गंभीर चोट आई है। इसलिए मरीज अभी बेहोश है उसका उपचार आईसीयू में चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो