scriptभुवनेश्वर पिच पर मचा रहे हैं कमाल लेकिन उनके माता-पिता को सता रहा है ये डर! | Cricketer bhuvneshwar kumar rock IND vs NZ but his family scared | Patrika News
नोएडा

भुवनेश्वर पिच पर मचा रहे हैं कमाल लेकिन उनके माता-पिता को सता रहा है ये डर!

जानें क्या है पूरा मामला

नोएडाOct 25, 2017 / 02:33 pm

pallavi kumari

bhuvneshwar kumar

bhuvneshwar kumar

मेरठ. इंटरनेशनल क्रिकेटर bhuvneshwar kumar टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में कमाल मचा रहे हैं। उन्होंने न्यूजीलैंड के मार्टिन गप्टिल, कोलिन मुनरो के विकेट चटकाए हैं। भुवनेश्वर पिच पर तो कमाल मचा रहे हैं लेकिन इधर उनके परिवालों को इस बात का डर सता रह है कि कहीं भुवनेश्वर की शादी में किसी तरह की कोई दिक्कत ना हो जाए। दरअसल भुवनेश्वर की शादी 23 नवंबर को होने जा रही है। भुवनेश्वर ने दीपावली पर यह डेट फिक्स की है। शहर में भुवनेश्वर-नुपुर की शादी को लेकर लोगों का क्रेज अभी से बढ़ने लगा है। हर कोर्इ भुवनेश्वर की शादी में शामिल होना चाहता है। यह ठीक वैसा ही हो रहा है, जैसे 2010 में लोकल ब्वाॅय इंटरनेशनल क्रिकेटर प्रवीण कुमार की शादी को लेकर उनके फैंस में था। प्रवीण कुमार शहर के पहले इंटरनेशनल क्रिकेटर हैं। उन्होंने अपनी शादी सामान्य रूप से करने का फैसला किया था, लेकिन उनकी शादी में इतनी भीड़ आ गर्इ थी और हंगामा जैसा माहौल हो गया था। जिसे संभालना मुश्किल हो गया था। मुश्किल से पीके वरमाला के लिए स्टेज तक पहुंच पाए थे आैर शादी से जुड़ी अन्य रस्मों पर भी भीड़ भारी पड़ी आैर अस्त-व्यस्त का माहौल रहा। भुवनेश्वर के घरवालों को भी इसी बात की चिंता सता रही है कि कहीं भुवनेश्वर की शादी में भी क्रिकेटर प्रवीण कुमार की शादी जैसा हंगामा ना हो जाए, और शादी की रस्में सही तरीके से पूरी ना हो पाए।

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले न्यूजीलैंड बल्लेबाजी कर रहा है।

उस शादी से ले रहे सबक
पीके शादी में भुवनेश्वर का परिवार भी गया था। वहां का माहौल देखकर bhuvneshwar kumar की शादी में बड़ी सोच-समझकर माता-पिता तैयारी कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो भुवनेश्वर की शादी के बाद बुलंदशहर व दिल्ली में रिसेप्शन करने का मकसद भी यही है कि मेरठ में शादी में किसी को परेशानी न हो। दिल्ली के रिसेप्शन में कप्तान विरोट कोहली व टीम इंडिया के अन्य क्रिकेटर शामिल हो सकेंगे। विराट के साथ फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी आने की संभावना है। सूत्रों की मानें तो मेरठ में 23 नवंबर को भुवनेश्वर-नुपुर की शादी में सीमित लोगों को आमंत्रित किया जाएगा आैर सुरक्षा को लेकर भी कड़े बंदोबस्त होंगे। शादी में आमंत्रित लोगों को तीन स्थान दिए गए हैं, जिससे मेरठ में शादी समारोह में भीड़ कम रहे।
एेसा रहा था माहौल

18 नवंबर 2010 को प्रवीण कुमार-सपना चौधरी की शादी जेसी रिसोर्ट में हुर्इ थी आैर अगले दिन रिशेप्सन हुआ। घुड़चढ़ी से लेकर रिशेप्सन तक पीके को पब्लिक से बचना पड़ा था। पीके से पहले स्टेज तक पहुंची भीड़ को बाउंसरों ने खदेड़कर वरमाला करवार्इ थी, तो वर-वधू के साथ खाना खाने से लेकर फेरे लेने तक शहर के लोग फोटो लेने के लिए वहीं डटे रहे। जिन्हें आमंत्रित किया गया था, वे पंडाल में आने के लिए तरस रहे थे। शहर व आसपास के इलाकों से पहुंचे युवक शादी में घुस गए थे। यही हाल रिशेप्सन में भी रहा। पीके की शादी में विराट कोहलीशिखर धवन भी पहुंचे थे, भीड़ ने इन्हें घेर लिया था। यहां का माहौल देखकर ये भी ज्यादा देर नहीं रुके थे।

Home / Noida / भुवनेश्वर पिच पर मचा रहे हैं कमाल लेकिन उनके माता-पिता को सता रहा है ये डर!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो