बदमाश हुए बेखौफः दिनदहाड़े लूट की कोशिश में कारोबारी की गोली मारकर हत्या

Iftekhar Ahmed

Publish: Sep, 16 2017 10:45:15 (IST)

Noida, Uttar Pradesh, India
बदमाश हुए बेखौफः दिनदहाड़े लूट की कोशिश में कारोबारी की गोली मारकर हत्या

यूपी सरकार के लाख दावों के बाद भी हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं।

नोएडा. प्रदेश में क्राईम की समस्या को मुद्दा बनाकर सत्ता में आई भाजपा के राज में भी बदमाशों के हौसले बुलंद है। यूपी सरकार के लाख दावों के बाद भी हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। नोएडा जैसा औद्योगिक और व्यापारिक शहर भी सुरक्षित नहीं है। भीड़-भाड़ वाले इलाके सेक्टर-1 में दिनदहाड़े दो बाइक सवार बदमाशों ने शनिवार को सरे राह लूटपाट की कोशिश की। विरोध करने पर बदमाशों ने दूध कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी है और मौके से फरार हो गए। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाने में जुट गई है।

आजम के प्रतिद्वंद्वी से दोस्त बने इस शख्स ने फिर की वगावत, लगाए गंभीर आरोप

नोएडा के व्यस्त इलाके सेक्टर-1 में बाइक सवार बदमाशों ने दिल्ली के अशोक नगर में रहने वाले आरके सिंह दूध कारोबारी उसकी बैग छीनने की कोशिश की, जिसमें बदमाश नाकामयाब रहे बाद बदमाशों ने इनकी को गोली मार कर हत्या कर दी।

 लिफ्ट देने के बाद हाईवे पर दौड़ती कार में युवती से किया गंदा काम, फिर सड़क पर फेंककर हो गए फरार

दिन दहाड़े हुई इस वारदात की सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। कि हमलावर ने किस किस रास्ते से आये थे और हमला करने के बाद किस रास्ते गए है। परिवार ने कैमरे पर तो नहीं बातचीत की, लेकिन बातचीत में बताया है कि हमारा अशोक नगर दिल्ली में दूध का बड़ा कारोबार है, जिसमें रोजाना 4 से पांच लाख रुपए का डेली का लेन-देन होता है। शनिवार को भी ये कलेक्शन के लिए नोएडा आए हुए थे, तभी बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। घटना के बाद परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है, लेकिन इस घटना ने एक बार फिर नोएडा पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned