scriptPNB BANK में लूट के लिए दीवार कूदकर घुसे थे बदमाश, विरोध पर दो गार्डों की हत्या | criminals tried to rob PNB Bank and murdered 2 guards on opposed | Patrika News
नोएडा

PNB BANK में लूट के लिए दीवार कूदकर घुसे थे बदमाश, विरोध पर दो गार्डों की हत्या

सूचना पाकर एसएसपी डॉ अजयपाल शर्मा, एसपी सिटी अरुण कुमार सिंह समेत सभी सीओ व अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

नोएडाSep 21, 2018 / 08:58 pm

Rahul Chauhan

pnb bank

PNB BANK में लूट के लिए दीवार कूदकर घुसे थे बदमाश, विरोध पर दो गार्डों की हत्या

नोएडा। पंजाब नेशनल बैंक की सेक्टर-1 स्थित शाखा में बदमाशों द्वारा लूट का प्रयास किया गया। जब यहां तैनात दो गार्डों ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने सरिया और लोहे की रॉड से पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी। दोनों गार्डों के शव बैंक परिसर में बने गार्ड रूम से बरामद हुए हैं। बैंक में गार्डों की हत्या की वारदात से पुलिस और बैंक प्रबंधन में हड़कंप मचा हुआ है। थाना सेक्टर-20 पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

Big Breaking: यूपी के इस शहर में ताजिये में उतरा करंट, एक दर्जन से ज्यादा बच्चे झुलसे,सभी की हालत नाजुक


सूचना पाकर एसएसपी डॉ अजयपाल शर्मा, एसपी सिटी अरुण कुमार सिंह समेत सभी सीओ व अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। जांच के लिए फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड, सर्विलांस टीम और क्राइम ब्रांच की टीम को भी बुला लिया गया। जब गार्डों के परिजनों को घटना की जानकारी हुई तो वह रोत-बिलखते पीएनबी बैंक पहुंचे। मारे गए गार्डों के नाम मुकेश और मुद्रिका प्रसाद हैं। मुद्रिका प्रसाद के भाई ने बताया कि उन्हें न तो बैंक की तरफ से और न ही पुलिस की तरफ से सूचित किया गया। मुद्रिका प्रसाद 6 साल से बैंक में नौकरी कर रहे थे। उनके एक बेटा और एक बेटी हैं। उनका परिवार कल्याणपुरी दिल्ली में रह रहा है।
यह भी पढे़ं-फेसबुक यूज करते समय इस बात का रखें ध्यान, नहीं तो आप भी फंस सकते हैं BSF जवान की तरह

पुलिस के अनुसार हत्या की ये वारदात बृहस्पतिवार रात करीब दो बजे हुई है। शुक्रवार सुबह साढ़े सात बजे जब माली रामअचल बैंक आया तो उसे दरवाजा अंदर से बंद मिला। काफी प्रयास के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने बैंक के मुख्य प्रबंधक परवेन्दर कुमार को फोन कर सूचना दी। मुख्य प्रबंधक ने तुरंत पुलिस को फोन किया और खुद भी बैंक पहुंच गए। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस की मौजूदगी में बैंक का गेट खोला गया तो मुख्य गेट पर बने गार्ड रूम में ही दोनों गार्डों का खून से लथपथ शव बरामद हुआ। पुलिस तुरंत दोनों गार्डों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

जैन मुनि नयन सागर प्रकरण में युवती का एक और वीडियो हुआ वायरल, हुआ यह खुलासा


यह भी पढ़ें

Asia cup: भारत-पाकिस्तान के मैच पर लग रहा था online satta, पुलिस की पड़ी रेड 7 अरेस्ट, देखें वीडियो


पुलिस के अनुसार सीसीटीवी में 17 से 19 साल के दो बदमाश दिखे हैं। बदमाश पीछे की दीवार फांदकर बैंक परिसर में घुसे थे। हत्या के बाद बदमाश बैंक परिसर में दाखिल हुए हैं। उन्होंने मुख्य प्रबंधक के कमरे का ताला तोड़कर सीसीटीवी कैमरे की एक डीवीआर चोरी कर ली है, ताकि पुलिस को कैमरे की रिकॉर्डिंग से कोई मदद न मिले। हालांकि वहां दो डीवीआर थीं। बदमाश एक ही डीवीआर ले गए हैं। दूसरी डीवीआर में बदमाश रात करीब 2:06 बजे बैंक के अंदर दिख रहे हैं। बदमाश करीब एक घंटे तक बैंक के अंदर रहे। सभी ने नकाब पहन रखा था।
यह भी देखें-दिल्ली जल बोर्ड के टैंकर में पुलिस ने पकड़ी शराब की बड़ी खेप

सीसीटीवी में बदमाश गार्ड रूम में भी आते-जाते दिख रहे हैं। जहां दोनों गार्डों की हत्या की गई थी। एसएसपी ने बताया कि बैंक के मुख्य प्रबंधक परवेन्दर कुमार की शिकायत पर थाना सेक्टर-20 में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उन्होंने अपनी शिकायत में बैंक के स्ट्रांग रूम को सुरक्षित बताया है। हत्या लूटपाट के लिए की गई है या इसके पीछे कोई और वजह है। सभी एंगल से पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या की सही वजह पता चलेगी।

Home / Noida / PNB BANK में लूट के लिए दीवार कूदकर घुसे थे बदमाश, विरोध पर दो गार्डों की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो