scriptParle G के 10 हजार कर्मियों की जा सकती है नौकरी, भाजपा की इस बड़ी नेत्री ने उठाया सवाल | Delhi BJP Media Panelist Comment Over Parle G Jobs | Patrika News
नोएडा

Parle G के 10 हजार कर्मियों की जा सकती है नौकरी, भाजपा की इस बड़ी नेत्री ने उठाया सवाल

खास बातें-

Parle कंपनी के कैटिगरी हेड ने सरकार से की थी मांग
कहा था- 8 से 10 हजार कर्मियों को नौकरी से निकाला जा सकता है
डाॅ. सत्‍यपाल सिंह की बेटी ने Parle कंपनी पर उठाए सवाल

नोएडाAug 23, 2019 / 01:05 pm

sharad asthana

parle-g.jpg
नोएडा। बिस्‍कुट बनाने वाली कंपनी पारले-जी ( Parle G ) इस समय काफी चर्चा में है। पारले प्रॉडक्ट्स कंपनी के कैटिगरी हेड का कहना है क‍ि अगर सरकार ने उनकी मांग नही मानी तो 8 से 10 हजार कर्मियों को नौकरी जा सकती है। इस मामले में दिल्‍ली भाजपा की मीडिया पैनलिस्‍ट एवं वकील चारू प्रज्ञा ने पारले-जी कपंनी पर ही सवाल उठाए हैं।
GST घटाने की मांग की

हाल ही में पारले कंपनी के कैटिगरी हेड मयंक शाह ने कहा था कि उन्‍होंने सरकार से 100 रुपये प्रति किलो या उससे कम कीमत वाले बिस्‍कुट पर GST घटाने की मांग की है। इनकरी कीमत 5 रुपये या उससे कम होती है। उनका कहना था कि अगर उनकी मांग नही मानी गई तो उनको फैक्टरियों में काम करने वाले 8 से 10 हजार लोगों को निकालना पड़ेगा। व्‍यापार में उनको भारी नुकसान हो रहा है।
यह भी पढ़ें

मुख्‍यमंत्री ने किया विभागों का बंटवारा, सुरेश राणा को मिला यह अहम विभाग, जानिए वेस्‍ट के बाकी मंत्रियों को क्‍या मिला

photo6266831222076451451.jpg
चारू प्रज्ञा ने किया ट्वीट

इसको लेकर कई लोगों ने सरकार पर निशाना साधा था। इसी मामले में भाजपा दिल्‍ली की प्रवक्‍ता चारू प्रज्ञा ने ट्वीट कर पारले-जी पर सवाल उठाए हैं। उन्‍होंने एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि पारले-जी के पास 10 हजार कर्मचारी है ही नहीं। 2018-19 की उनकी रिपोर्ट देखिए। उनके पास 4480 कर्मचारी हैं। तब वह 10 हजार कर्मचारियों को कैस निकाल सकते हैं। झूठ बोलने की हद है।
यह भी पढ़ें

Video: शिवसैनिकों ने योगी सरकार से की इन अधिकारियों को हटाने की मांग

बागपत से सांसद हैं डॉ. सत्‍यपाल सिंह

आपको बता दें क‍ि भाजपा दिल्‍ली की प्रवक्‍ता चारू प्रज्ञा सांसद डॉ. सत्‍यपाल सिंह की बेटी हैं। डॉ. सत्‍यपाल सिंह बागपत से सांसद हैं। उन्‍होंने 2019 के लोकसभा चुनाव में जयंत चौधरी को हराया था। उस चुनाव में खरू प्रज्ञा ने अपने पिता डॉ. सत्‍यपाल सिंह के लिए प्रचार भी किया था।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो