scriptनोएडा के जीआईपी मॉल का बिजली विभाग ने काटा कनेक्शन, मॉल में छाया अंधेरा | Electricity department cut power connection of GIP | Patrika News
नोएडा

नोएडा के जीआईपी मॉल का बिजली विभाग ने काटा कनेक्शन, मॉल में छाया अंधेरा

ढाई करोड़ का बिजली बिल बकाया होने के बाद विभाग ने जीआईपी मॉल का कटा कनेक्शन

नोएडाSep 29, 2018 / 03:11 pm

Iftekhar

GIP

नोएडा के जीआईपी मॉल का बिजली विभाग ने काटा कनेक्शन, मॉल में छाया अंधेरा

नोएडा. बिजली विभाग ने बड़े बकायेदारों के खिलाफ शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। बकायेदारों के खिलाफ बिजली विभाग की ओर से जारी कार्रवाई के तहत चलाए जा रहे अभियान का शिकार शुक्रवार को जीआईपी मॉल भी बना। विभाग ने बिजली का बकाया बिल जमा नहीं करने जीआईपी मॉ के खिलाफ कार्रवाई करते हुए वहां का बिजली कनेक्शन काट दिया। बिजली विभाग के इस कदम से एक तो पूरा मॉ अंधेरे की आगोश में समा गया, लेकिन जल्द ही जनरेटर चलाकर मॉल के अंधेरे को दूर किया गया। गौरतलब है कि जीआईपी पर तकरीबन ढाई करोड़ रुपये का बिल बकाया है।

फिर एनकाउंटर से थर्राया यूपी का यह शहर, पुलिस ने दो बदमाशों को पहुंचाया उसके ठिकाने

जीआईपी मॉल की बिजली काटने के बाद बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता एसके वर्मा ने कहा कि नोएडा के डिवीजन थर्ड में इंटरनेशनल रिक्रेएशन पार्क प्राइवेट लिमिटेड के नाम से कनेक्शन लिया गया था। उन्होंने बताया कि यह कनेक्शन जीआईपी मॉल प्रबंधन समेत पूरे परिसर में काम करता है। लेकिन एक माह का बिल जमा न करने पर कनेक्शन काटने के शासन से निर्देश मिले थे, जिस पर यह कार्रवाई की गई है।

…सभासद को एक महिला ने बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर चप्पलों से पीटा, देखने वाले भी रह गए हक्के-बक्के

एसके वर्मा ने बतायाा कि जीपीआई मॉल में बिजली काटने की कार्रवाई उसी आदेश का पालन करते हुए की गई है। इसी के तहत शुक्रवार शाम 7 बजे अधिकारियों को निर्देशित किया गया और ढाई करोड़ रुपये बिल जमा न करने वाले इंटरनेशनल रिक्रेएशन पार्क प्राइवेट लिमिटेड का कनेक्शन काट दिया गया। उन्होंने कहा कि मॉल प्रबंधन का कनेक्शन बिल जमा होने के बाद ही चालू किया जाएगा।

सुंदर भाटी गैंग के खिलाफ प्रशासन के इस ऐलान से पूरा गैंग जल्द हो जाएगा बर्बाद!

गौरतलब है कि बिजली का बकाया बिल जमा नहीं करने पर संबंधित संस्थान का कनेक्शन इससे पहले भी काट दिया गया था। अधीक्षण अभियंता एसके वर्मा ने कहा कि इसके अलावा भी अन्य कई बडे़ बकायेदारों के कनेक्शन कटवाए गए हैं। उन्होंने छोटे बकाएदारों को भी सावधान करते हुए कहा कि अगर एक किसी का एक माह से 10 हजार रुपए से ज्यादा का बिल बाकी है तो वे तुरंत बिल जमा करा दें,क्योंकि ऐसे लोगों के खिलाफ कनेक्शन काटने का अभियान चलाया जा रहा है। लिहाजा, ऐसे बकायेदारों का कनेक्शन कभी भी कट सकता है।

Home / Noida / नोएडा के जीआईपी मॉल का बिजली विभाग ने काटा कनेक्शन, मॉल में छाया अंधेरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो