scriptमहिला से बदसलूकी मामले में BJP नेता श्रीकांत त्यागी के सपोर्ट में आया परिवार, पुलिस पर लगाए ये आरोप | Family came to support of bjp leader Shrikant Tyagi in case of misbehavior with woman in Noida | Patrika News
नोएडा

महिला से बदसलूकी मामले में BJP नेता श्रीकांत त्यागी के सपोर्ट में आया परिवार, पुलिस पर लगाए ये आरोप

भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी के समर्थन में आए उनके परिवार ने चुप्पी तोड़ दी है। उनका कहना है कि पुलिस जबरन उन्हें परेशान कर रही है। वह पुलिस के डर के कारण घर में पंखे और लाइट बंद कर के पड़े हुए हैं।

नोएडाAug 07, 2022 / 01:45 pm

Jyoti Singh

family_came_to_support_of_bjp_leader_shrikant_tyagi_in_case_of_misbehavior_with_woman_in_noida.jpg
उत्तर प्रदेश के नोएडा की सेक्टर- 93 बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला के साथ गुंडई और गालीगलौज करने के आरोप में फरार कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी के समर्थन में आए उनके परिवार ने चुप्पी तोड़ दी है। उनका कहना है कि पुलिस जबरन उन्हें परेशान कर रही है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में दो बच्चों ने श्रीकांत त्यागी के परिजन होने का दावा किया और पुलिस पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि वह पुलिस के डर के कारण घर में पंखे और लाइट बंद कर के पड़े हुए हैं।
यह भी पढ़े – अमृत महोत्सव से पहले ताजमहल पर आतंकी हमले की संभावना, हाई अलर्ट जारी

पुलिस पर बिना सर्च वारंट घर में घुसने का आरोप

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में रोते हुए बच्चों का कहना है कि घर में सिर्फ लोग हैं। उन्होंने वीडियो के जरिए माता. पिता को अपने पास आने की मांग की है। वहीं वायरल वीडियो मे श्रीकांत त्यागी की चचेरी बहन ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस ने जबरन बच्चों की मां को 24 ंघंटे से अधिक समय तक हिरासत में रखा, जबकि उनका कोई दोष नहीं है। वहीं घटना के बाद से बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है। उन्होंने पुलिस पर बिना सर्च वारंट के घर में घुसने का आरोप लगाया है।
यह भी पढ़े – फ्री में पराठा नहीं देने पर सिपाही की व्यापारी से बदसलूकी, पीट-पीटकर किया घायल

नोएडा पुलिस के डीसीपी ने कही ये बात

श्रीकांत त्यागी की बहन का कहना है कि पुलिस घर में घुस आई व जबरदस्ती परेशान किया। बिजली व पंखा बंद कर के रह रहे है। ताकि लोगों को लगे हम यहां पर नहीं रहते। वहीं इस पूरे मामले पर नोएडा पुलिस के डीसीपी राजेश एस का कहना है कि महिला को हिरासत में लिया गया था। पूछताछ के बाद घर वापस भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि महिला के साथ अभद्रता करने के आरोप में आईपीसी की धारा 354 के तहत श्रीकांत त्यागी के खिलाफ फेज 2 थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। जांच के आधार पर मामले में कार्यवाही की जाएगी।

Home / Noida / महिला से बदसलूकी मामले में BJP नेता श्रीकांत त्यागी के सपोर्ट में आया परिवार, पुलिस पर लगाए ये आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो