बड़ी खबर: बौखलाहट में भिड़ गए भाजपा और बसपा नेता, जमकर हुई धक्का मुक्की

बड़ी खबर: बौखलाहट में भिड़ गए भाजपा और बसपा नेता, जमकर हुई धक्का मुक्की

Kaushlendra Pathak | Publish: Mar, 14 2018 01:01:34 PM (IST) | Updated: Mar, 14 2018 01:08:06 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

आपस में भिड़ गए भाजपा और बसपा के नेता, जमकर हुई धक्का-मुक्की।

नोएडा। एक तरफ फूलफुर और गोरखपुर चुनाव में पिछड़ रही भाजपा के खेमे में काफी रोश है। वहीं, दसरी तरफ मेरठ नगर निगम में भाजपा पार्षद और बसपा पार्षद आपस में भिड़ गए। दोनों दलों के नेताओं के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई। बताया जा रहा है कि वंदेमातरम के विरोध और राष्ट्रगान के दौरान नारेबाजी से माहौल और गरमा गया। टाउन हाल में हुर्इ इस बैठक में भाजपा और बसपा पार्षदों में जमकर टकराव देखने को मिला। बैठक की शुरुआत में ही भाजपा पार्षद ने सवाल किया था कि जब लोक सभा व विधान सभा सत्र चल रहे हों, तो नगर निगम की बैठक क्या हो सकती है, इसके बाद हंगामा बढ़ता चला गया। बाद में इस बैठक को स्थगित कर दिया गया।

जमकर हुआ हंगामा

लम्बे समय से विकास कार्यों के लिए कम और विवादों के लिए सुर्ख़ियों में चल रहे मेरठ नगर निगम में एक बार फिर हंगामा होता रहा, नगर निगम ने आज बोर्ड बैठक बुलाई थी इस बीच बीजेपी के पार्षदों ने हंगामा किया कि लोक सभा और विधान सभा सदन चलने के दौरान निगम की बैठक नहीं की जा सकती, लेकिन बसपा पार्षद निगम में प्रस्ताव पास कराने पर अड़ गए और बीजेपी के पार्षदों ने बोर्ड बैठक को संवैधानिक नहीं माना। इस बात पर बीजेपी और बसपा पार्षद भिड़ गए और जम कर हंगामा हुआ। साथ ही वंदे मातरम का विरोध व राष्ट्रगान के दौरान नारेबाजी होने से माहौल आैर ज्यादा गरमा गया आैर भाजपा व बसपा पार्षदों में जमकर धक्का-मुक्की हुर्इ। वहीं, बसपा की मेयर सुनीता वर्मा ने नगर निगम प्रशासन पर ही आरोप लगाया कि नगर निगम अधिकारियों ने ही बैठक को कहा था और मेयर को बात को नहीं बताया गया कि लोक सभा या विधान सभा का सदन चल रहा हैं, हालांकि हंगामे के बाद बोर्ड बैठक निरस्त कर दी गर्इ।

Ad Block is Banned