scriptआधी रात में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग, पुलिस ने तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार | Firing between police and miscreants, police arrested three miscreants | Patrika News

आधी रात में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग, पुलिस ने तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

locationनोएडाPublished: Aug 03, 2019 03:06:42 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

पुलिस और बदमाशों के बीच दो अलग-अलग जगह है मुठभेड़
दो बदमाशों को घायल कर पुलिस ने किया पस्त, कुल तीन गिरफ्तार
पुलिस ने काफी मात्रा में हथियार भी किए बरामद

noida
नोएडानोएडा में देर रात पुलिस एक्टिव मोड में दिखी और लूट के इरादे से घूम रहे दो बाइक सवार चार बदमाशों को मुठभेड़ में घेर लिया, जिसमें दो बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गए, वहीं दूसरे मुठभेड़ में एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, मुठभेड़ के दौरान बदमाशों का एक साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहा, पुलिस ने बदमाशों के पास है दो मोटरसाइकिल और काफी मात्रा में हथियार भी बरामद किए हैं। पुलिस का कहना है की यह तीनों ही बदमाश बेहद शातिर लुटेरे हैं ,जो लंबे समय से नोएडा और आसपास के इलाके में अपराधिक गतिविधियों को अंजाम दे रहे थे।
पुलिस ने बताया कि नोएडा के थाना सेक्टर 39 इलाके में दो बाइक में चार युवक संदिग्ध परिस्थितियों में घूम रहे थे, चेकिंग कर रही पुलिस ने उनको रोकने की कोशिश की तो बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसमें राजा ठाकुर नाम के एक बदमाश को पुलिस की गोली लग गई। इस दौरान उसका एक अन्य साथी पवन पुलिस की गिरफ्त में चढ़ गया। मुठभेड़ के दौरान दूसरी बाइक में सवार दो अन्य बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहे। इसकी सूचना आनन-फानन में आसपास के थानों में दी गई ,इसके बाद नोएडा के थाना सेक्टर 58 इलाके में दूसरे बाइक पर सवार दो बदमाशों को पुलिस ने घेर लिया। दोनों पार्टियों की तरफ से फायरिंग भी हुई, जिसमें राकेश नाम के बदमाश को गोली लग गई, वहीं उसका साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहा।
एसपी सिटी नोएड़ा विनीत जायसवाल ने बताया कि दोनों घायल बदमाशों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है, पुलिस ने बदमाशों के पास से मोटरसाइकिल और काफी मात्रा में हथियार भी बरामद किए हैं। पुलिस का कहना है की यह तीनों ही बदमाश बेहद शातिर लुटेरे हैं, जो लंबे समय से नोएडा और आसपास के इलाके में अपराधिक गतिविधियों को अंजाम दे रहे थे। पुलिस अब इनके अपराधिक इतिहास को खंगालने में लगी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो