script2 पत्नियों के साथ एक ही कमरे में रहता था पति, देर रात दूसरी पत्नी के साथ किया ऐसा काम कि जाग गये पड़ोसी | husband beaten his 2nd wife in mid night in noida | Patrika News
नोएडा

2 पत्नियों के साथ एक ही कमरे में रहता था पति, देर रात दूसरी पत्नी के साथ किया ऐसा काम कि जाग गये पड़ोसी

Highlights

पहली पत्नी के कहने पर ही पति ने दूसरी महिला से की थी शादी
अचानक देर रात दोनों में हुआ झगड़ा तो फोड़ दिया पत्नी का सिर
महिला की हालत नाजुक अस्पताल में कराया गया भर्ती

नोएडाSep 23, 2019 / 02:40 pm

Nitin Sharma

demo.jpeg

नोएडा। फेज टू स्थित नगला चरणदास गांव में पड़ोसियों के तब अफरा तफरी मच गई। एक ही कमरे में दो पत्नियों के साथ रहने वाले शख्स का झगड़ा शुरू हो गया। देर रात पति ने दूसरी पत्नी को झगड़े के दौरान पीट दिया। इतना ही नहीं उसके सिर में डंडा मारकर घायल कर दिया। जिसके बाद महिला की हालत गंभीर हो गई। उन्हें आनन फानन में पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Petrol-Diesel Price: 80 का आंकड़ा पार कर सकते हैं पेट्रोल के दाम, पिछले दो महीनों में हुई इतने रुपये की बढ़ोतरी, जाने आज के भाव

एसएचओ फरमूद अली पुंडीर ने बताया कि नंगला चरणदास गांव में कृष्णपाल अपनी पत्नी राकेश देवी के साथ साथ रहता है। शादी के कई साल बाद भी दोनों को संतान नहीं हुई तो करीब 3 साल पहले पत्नी की सहमति से उसने दूसरी शादी कर ली। जिससे उसे एक बेटा पैदा हुआ। वह दोनों पत्नियों के साथ इन दिनों नंगला चरणदास गांव में किराए के मकान में रह रहा था। आरोप है कि शुक्रवार सुबह कृष्णपाल की अपनी दूसरी पत्नी कृपा देवी (36) के साथ किसी बात कलह हो गई। इस पर गुस्साए कृष्णपाल ने डंडे से कृपा के सिर में वार शुरू कर दिए। हमले में दूसरी पत्नी अचेत होकर गिर गई। उसे पहले नंगला चरणदास के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उसके बाद हालत को गंभीर देखकर सेक्टर 110 यथार्थ अस्पताल में रेफर करवा दिया। जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

जल्द अपनी इस फिल्म का ट्रेलर लांच करेंगी शूटर दादी, इतने दिन बाद अस्पताल से मिली छुट्टी

भाई की शिकायत पर पति समेत तीन पर मुकदमा दर्ज

एसएचओ ने बताया कि पीडि़ता के भाई रामदास की शिकायत पर पति कृष्णपाल, पहली पत्नी राकेश देवी और नंद रवि देवी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जिस पर कार्रवाई करते हुए शनिवार को कृष्णपाल को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। जल्द ही नामजद आरोपियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Home / Noida / 2 पत्नियों के साथ एक ही कमरे में रहता था पति, देर रात दूसरी पत्नी के साथ किया ऐसा काम कि जाग गये पड़ोसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो