scriptSpecial: गरीबों की लाइन में राशन लेने खड़ा था शख्स, चेकिंग हुई तो जेब से निकले 20 हजार | In order to send gas cylinders the thugs cheated Rs 25 thousand rupees | Patrika News
नोएडा

Special: गरीबों की लाइन में राशन लेने खड़ा था शख्स, चेकिंग हुई तो जेब से निकले 20 हजार

Highlight
. राशन पाने के लिए लोग बन रहे गरीब
. पुलिस को फोन कर मंगा रहे खाना . पुलिस ने जांच की तो घर में निकाला एक माह से ज्यादा का राशन

नोएडाApr 01, 2020 / 12:25 pm

virendra sharma

lock.jpg
नोएडा। देशभर में हुए लॉकडाउन की वजह से लोगों की परेशानी बढ़ी हुई है। साथ ही गरीबों के सामने खाने का संकट खड़ा हो गया है। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी जरूरतमंदों की मदद करने में जुटी है। महामारी के दौर में भी कुछ लोग गरीबों के हक पर डाका डालने से पीछे नहीं है। मामला सेक्टर-49 का है। यहां राशन बांट रही पुलिस की जांच में सामने आया है कि शख्स की जेब में 20 हजार रुपये रखे हुए थे। उसके बाद भी वजह राशन लेने के लिए लाइन में खड़ा हुआ था।
पुलिसकर्मियों ने बताया कि शख्स ने बताया था कि उसने 2 दिन से कुछ नहीं खाया है। कोई मदद भी नहीं कर रहा है। सेक्टर 49 पुलिस राशन बांटने लगी। उसी दौरान एक सिपाही को शक हो गया। सिपाही ने राशन लेने की लाइन में खड़े शख्स का पर्स लेकर खोलकर देखा तो उसमें 20 हजार रुपये रखे हुए थे। वहीं, सेक्टर-20 कोतवाली पुलिस राशन लेकर पहुंची तो महिला गेट पर इंतजार कर रही थी। शक होने पर पुलिस ने घर चेक किया तो कमरे में एक माह से अधिक का राशन मिला। साथ ही बना हुआ खाना भी रखा था।
नोएडा के चौड़ा गांव में राशन लेकर पुलिस भी हैरान रह गई। राशन मंगाने वाले के घर में सभी टीवी, फ्रिज, वॉशिंग मशीन आदि सामान मौजूद था। उसने कॉल कर खुद को किराये पर बताया और लॉकडाउन में फंसा होकर खुद को बहुत गरीब बताया।

Home / Noida / Special: गरीबों की लाइन में राशन लेने खड़ा था शख्स, चेकिंग हुई तो जेब से निकले 20 हजार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो