कोरोना काल में आपदा को अवसर में बदलने की कहानी है 'जीने की उम्मीद तुमसे ही'

Highlights:

-देवरिया के रहने वाले युवक ने आपदा में अवसर तलाशा है

-कोविड-19 में आई परेशानियों को दर्शाएंगे पर्दे पर

-बोले, फिल्म के जरिए यूपी का नाम करेंगे रोशन

By: Rahul Chauhan

Published: 05 Mar 2021, 04:38 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा। कोविड-19 ने भारत तो क्या पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है। इससे उपजी आर्थिक स्थिति से भी लोग धीरे-धीरे उबरने लगे हैं। साथ ही कई लोगों ने आपदा में अवसर को भी तलाशा है। ऐसे ही एक युवक की प्रेम कहानी को लेकर आ रहे हैं उत्तर प्रदेश के देवरिया के ब्रिजेश राय। उनकी फिल्म जीने की उम्मीद तुमसे ही 12 मार्च को रिलीज होगी। ब्रिजेश का कहना है कि कोरोना ने लोगों की जिंदगी को डावाडोल कर दिया है। फिल्म के जरिए वह एक ऐसे युवक का किरदार निभा रहे हैं, जो आपदा को अवसर में बदलते हुए अपने पैरों पर खड़ा होता है। उसकी एक प्रेम कहानी भी है। साथ फिल्म में वह भ्रष्ट राजनीति से भी जंग लड़ते हुए अपनी मंजिल को पाते हैं।

यह भी पढ़ें: अब सफर करते हुए Taj Mahal और बनारस घाट दिखेंगे एक साथ, खास तैयारियों में जुटे अधिकारी

उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में शुरू हुई थी लेकिन बाद में कोविड-19 की वजह से उन्हें फिल्म की स्टोरी और लोेकेशन बदलनी पड़ी। कोविड-19 के बाद फिल्म की शूटिंग हरियाणा के मानेसर में हुई है। फिल्म कोविड-19 में आई परेशानियों से लड़ते हुए युवक की कहानी है। यह एक सामाजिक और प्रेरणादायक पिक्चर है। फिल्म की शूटिंग यूपी में हुई है, इसलिए उन्होंने इसमें यूपी सरकार से इसमें कुछ मदद करने के लिए भी अप्लाई किया हुआ है।

यह भी देखें: मार्च में मई जैसी गर्मी के लिए रहिए तैयार

ब्रिजेश राय फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और लेखक हैं। फिल्म निर्देशन भी उन्होंने किया है। वह फिल्म में लीड रोल में भी हैं। उनके अपोजिट एक्ट्रेस का किरदार सोनिया बंसल ने निभाया है। उनके अलावा सांची राय, आशा सिंह, पंकज चैधरी, रजनीश तिवारी, इरफान कुरैशी, मकशूद अहमद, सुनील दत्ता पांडे, पनवती शर्मा, पार्वती देवी, दुर्गेश सक्सेना, राहुल कुमार और विजय कुमार भी फिल्म में नजर आएंगे। संगीत सोनी ब्रदर्श ने दिया है। फिल्म का ट्रेलर 2 मार्च को रिलीज हो चुका है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned