script लिव इन में युवती से हैवानियत, दुष्कर्म के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च | Live in girl was brutally treated after rape chilli was put in her private part | Patrika News

लिव इन में युवती से हैवानियत, दुष्कर्म के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च

locationनोएडाPublished: Jan 05, 2024 08:41:09 pm

Submitted by:

Anand Shukla

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक युवती का दुश्मन उसका प्रेमी ही बन गया। पिछले 2 सालों से लड़की और लड़का एक साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक हाउसिंग सोसाइटी में लिव इन में रह रहे थे, लेकिन पिछले कुछ महीनो से दोनों के बीच विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि लड़का अपनी प्रेमिका के प्राइवेट पार्ट में मिर्ची पाउडर डाल दिया।

private_part.jpg
ग्रेटर नोएडा में लिव इन में रहने वाली एक लड़की के प्राइवेट पार्ट में उसका प्रेमी ही मिर्ची डाल दिया।
रिश्ते को तार-तार करने वाली एक खबर सामने आई है। मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट से सामने आया है। जहां लिव इन में रहने वाली एक युवती का दुश्मन उसका प्रेमी ही बन गया। वैसे तो पिछले 2 सालों से लड़की और लड़का एक साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक हाउसिंग सोसाइटी में लिव इन में रह रहे थे, लेकिन, पिछले कुछ महीनों से दोनों के बीच विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि लड़का अपनी प्रेमिका का दुश्मन बन गया।
पिछले दिनों युवक ने अपनी प्रेमिका के प्राइवेट पार्ट में मिर्ची पाउडर डाल दिया। इस घटना के बाद पीड़िता पुलिस के पास पहुंची और मदद की गुहार लगाई है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें पीड़िता अपनी पूरी आपबीती सुना रही है।
लिव- इन में दो साल से रह रही थी लड़की
पीड़िता ने वीडियो जारी करते हुए बताया, "मैं पिछले दो साल से एक लड़के के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लिव इन में रह रही हूं। कुछ महीने पहले मेरे प्रेमी की जिंदगी में एक दूसरी लड़की आई। जिसके बाद मेरे प्रेमी ने मुझे परेशान करना शुरू कर दिया। मेरा प्रेमी मेरी इजाजत के बिना मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाता है। जब मैं शारीरिक संबंध बनाने के लिए मना करती हूं तो वह मेरे साथ मारपीट करता है। मुझे पिछले काफी महीने से प्रताड़ित किया जा रहा है।"
पीड़िता ने आगे कहा, "जब मुझे पता चला कि मेरा प्रेमी किसी अन्य के साथ भी रिलेशनशिप में है तो मैंने इसका विरोध किया, लेकिन, विरोध करने पर मेरे प्रेमी ने मेरे साथ मारपीट की। जिसके बाद मैं उसके घर पर गई और शिकायत की, लेकिन लड़के के घर वालों ने मेरा साथ नहीं दिया बल्कि अपने गलत लड़के का साथ दिया। मुझसे कहा गया कि इस बात की शिकायत कहीं पर ना करे। मुझे पुलिस के पास जाने से मना किया। पिछले दिनों लिव इन में रहने वाला युवक मेरे साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाना चाहता था, लेकिन जब मैंने मना किया तो उसने मेरे प्राइवेट पार्ट में मिर्ची पाउडर डाल दिया। इसी प्रताड़ना से परेशान होकर मैं पुलिस के पास आई हूं।"
इस मामले में बिसरख कोतवाली अधिकारी का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। प्राथमिक आधार पर शिकायत दर्ज की गई है। जांच में पता चला है कि दोनों अपनी मर्जी से एक-साथ रह रहे थे। दोनों को कोतवाली बुलाया गया है। दोनों पक्षों को सामने बैठकर काउंसलिंग करवाई जाएगी। उसके बाद आगे जो भी तथ्य निकलकर आएंगे, उसको देखते हुए कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो