scriptयूपी के इस शहर में रहने वाली ‘Miss Queen Of India’ अब ‘Miss Asia’ में करेंगी भारत का प्रतिनिधित्व | miss queen of india samiksha singh in miss asia 2019 | Patrika News
नोएडा

यूपी के इस शहर में रहने वाली ‘Miss Queen Of India’ अब ‘Miss Asia’ में करेंगी भारत का प्रतिनिधित्व

Highlights:
-Miss Asia का आयोजन पेगासस द्वारा किया जा रहा है
-Miss Asia 2019 में 44 से अधिक देशों की Models हिस्सा ले रही हैं
-नोएडा की Model Samiksha Singh भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी

नोएडाOct 25, 2019 / 02:24 pm

Rahul Chauhan

नोएडा। कोच्चि में 25 अक्टूबर 2019 को मिस एशिया (Miss Asia) का आयोजन किया जा रहा है। जिसका आयोजन पेगासस द्वारा किया जा रहा है। मिस एशिया कॉम्पिटिशन (Miss Asia 2019 India) में 44 से अधिक देशों की मॉडल (Models) हिस्सा ले रही हैं। वहीं इसमें उत्तर प्रदेश के हाईटेक शहरों में शुमार नोएडा की समीक्षा सिंह (Model Samiksha Singh) भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।
यह भी पढ़ें

Supertech को बड़ा झटका, NCR के ‘सबसे’ बड़े ग्रुप हाउसिंग प्रोजेक्ट के लिए जारी हुई 293 करोड़ की RC

miss.jpg
बता दें दि मॉडलिंग में आने से पहले समीक्षा ने नोएडा के डीपीएस स्कूल से पढ़ाई की है। इसके बाद उन्होंने रामजस कॉलेज और लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में अपनी आगे की पढ़ाई पूरी की है। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में अपना करियर बनाया। वह मिस नॉर्थ इंडिया, मिस इंडिया अर्थ और फेमिना मिस इंडिया 2016 की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं और इसी साल उन्होंने मिस क्वीन ऑफ इंडिया का खिताब अपने नाम किया है।
यह भी पढ़ें

धनतेरस पर करेंगे इन 5 चीजों का दान तो बन जाएंगे धनवान, मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा

समीक्षा बताती हैं कि उन्होंने सभी प्रमुख फैशन डिजाइनरों के साथ काम किया हुआ है। अब वह अंतरराष्ट्रीय स्तर के मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करने जा रही हैं और इसमें जीत हासिल करने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। इतना ही नहीं, उनकी तैयारी बेहतरीन पेशेवरों ने कराई है और उनका एककमात्र मकसद मिस एशिया खिताब को जीतना है।

Home / Noida / यूपी के इस शहर में रहने वाली ‘Miss Queen Of India’ अब ‘Miss Asia’ में करेंगी भारत का प्रतिनिधित्व

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो