scriptनोएडा पुलिस जिसे ढूंढती रही भारत में, वो मिला पाकिस्तान की जेल में, जानिए क्या है पूरा मामला | missing kashmiri student is in Pakistan jail | Patrika News
नोएडा

नोएडा पुलिस जिसे ढूंढती रही भारत में, वो मिला पाकिस्तान की जेल में, जानिए क्या है पूरा मामला

(missing kashmiri student) इसकी सूचना पुलिस को मिली तुरंत इसकी जानकारी दिल्ली पहुंचाई गई
यह पता लगाया जा रहा है कि आखिर ये युवक पाकिस्तान (pakistan jail) कैसे और क्यों पहुंचा

नोएडाMay 05, 2019 / 09:25 pm

Rahul Chauhan

pic

नोएडा पुलिस जिसे ढूंढती रही भारत में, वो मिला पाकिस्तान की जेल में, जानिए क्या है पूरा मामला

नोएडा। जिस लड़के (missing kashmiri student) को नोएडा पुलिस पिछले पांच महीने से पूरे शहर, जिले और देश में ढूंढ रही है वो पाकिस्तान के जेल (pakistan jail) में मिला है। जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को मिली तुरंत इसकी जानकारी दिल्ली पहुंचाई गई। जिसके बाद अब भारतीय दूसतावास से संपर्क किया गया है और यह पता लगाया जा रहा है कि आखिर ये युवक पाकिस्तान कैसे और क्यों पहुंचा (kashmiri student)।
यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर महिला ने सीएम योगी पर की अभद्र टिप्पणी, बोली- ‘मेरा ये काम करा दें तो दूंगी पप्पी’

दरअसल, सेक्टर-126 स्थित एक निजी कॉलेज में पढ़ने वाला बीबीए का कश्मीरी छात्र (missing kashmiri student) 13 दिसंबर 2018 को संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था। जिसकी शिकायत छात्र के परिजनों ने पुलिस से की थी। जिसके बाद थाना एक्सप्रेस-वे पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर छात्र की तलाश में जुट गई थी।
पांच महीने तक उसका कहीं पता नहीं लगा। लेकिन अब छात्र ने किसी तरह से पत्र लिखकर अपने परिजनों को सूचना दी है कि वह पाकिस्तान की जेल में बंद है। पुलिस के मुताबिक छात्र ने जो पत्र भेजा है उसमें उसने अपना पूरा नाम, पता लिखकर भेजा है। यह पत्र उसने किसी शख्स द्वारा भेजा है।
गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के बंदीपौर का रहने वाला सैयद हसन सेक्टर- 126 में एक पीजी में रहता था। उसके पिता कश्मीर पुलिस में दारोगा हैं। गत वर्ष 13 दिसंबर को कॉलेज की छुट्टी होने के बाद वह अपने दोस्तों से यह कहकर निकला था कि वह दिल्ली स्थित अपने एक रिश्तेदार के घर जा रहा है। अगले दिन यहां से वह कॉलेज में परीक्षा होने की बात कहकर निकला और फिर अचानक गायब हो गया था। छात्र के पिता ने एक्सप्रेस वे थाना में इसकी सूचना दी थी। जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की। इस दौरान यह पता चला कि उसने अमृतसर के एक एटीएम से पैसे निकाले थे।

Home / Noida / नोएडा पुलिस जिसे ढूंढती रही भारत में, वो मिला पाकिस्तान की जेल में, जानिए क्या है पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो