scriptचलती कार में लगी अचानक भीषण आग, मां-बेटे जिंदा जले, देखें वीडियो- | Mother and son burned alive in car at greater noida | Patrika News

चलती कार में लगी अचानक भीषण आग, मां-बेटे जिंदा जले, देखें वीडियो-

locationनोएडाPublished: Jan 30, 2018 09:24:32 am

Submitted by:

lokesh verma

रबूपुरा थाना क्षेत्र के फलैदा रोड पर हुआ दर्दनाक हादसा

noida
नोएडा. रबूपुरा थाना क्षेत्र के फलैदा रोड पर रविवार रात एक चलती कार मां-बेटे के लिए चिता बन गई। जबकि कार चला रहा महिला का ससुर सही सलामत बाहर निकलने में कामयाब रहा। इस हादसे के बाद मृतक महिला के परिवार ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें
VIDEO: हाईवे पर खुलेआम जाम छलका रहे पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल, मिली ये सजा

जानकारी के मुताबिक रबूपुरा थाना क्षेत्र के फलैदा रोड पर एक वेगनआर कार में अचानक आग लग गई, जिसमें महिला सरोज और उसका ढाई साल के बेटे मुकुल की मौत हो गई, जबकि कार चला रहे सरोज के ससुर मदन पाल सोलंकी कार का शीशा तोड़कर बचने में कामयाब रहे थे। घटना रात करीब साढ़े नौ बजे वीरान इलाके में हुई और 11 बजे पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। इस बाबत सरोज के परिवार वालों को रात एक बजे फोन कर बताया गया कि कार में आग लगने से सरोज और उसके बेटे की मौत हो गई है। मृतका सरोज के परिजनों और भाईयों का आरोप है कि उसकी बहन और भांजे की पहले हत्या की गई और फिर कार में आग लगाकर सबूत मिटा दिया गया।
यह भी पढ़ें
किशोरी से छह माह तक पड़ोसी करता रहा गंदा
काम , अस्पताल में खुला राज तो परिजन रह गए हैरान

दरअसल, मथुरा जिले के मांट के रहने वाले कमल सिंह ने अपनी बेटी सरोज की शादी करीब छह साल पहले हरियाणा के फरीदाबाद जिले में बंटी नामक युवक के साथ की थी। शादी के बाद दोनों हंसी-खुशी रह रहे थे। उनका ढाई साल का बेटा मुकुल था। बताया जाता है कि मुकुल की तबीयत खराब चल रही थी। इसलिए सरोज के ससुर मदन पाल सोलंकी दवा दिलाने के लिए सरोज और मुकुल को लेकर खुर्जा गए थे। रविवार की रात वह लौट रहे थे। वे जैसे ही रबूपुरा थाना क्षेत्र के फलैदा रोड पर पहुंचे उनकी वेगनआर कार में अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद मदन पाल कार से बाहर निकल आए, लेकिन सरोज और ढाई साल के बच्चे की कार में ही चिता जल गई। मृतका के पिता और भाई मुनीष और मान सिंह ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद से ही सरोज को पति और ससुराल वाले परेशान करने लगे थे। उसका बेटा भी मायके में ही पैदा हुआ था। सरोज की शादी में हैसियत के मुताबिक खर्च किया गया था। उसकी शादी के करीब दो साल बाद सरोज की छोटी बहन की शादी हुई थी। उसमें सरोज के मुकाबले अधिक पैसा खर्च हुआ था। उसके बाद से ही सरोज का पति बंटी और उसके घर वाले मोटर साइकिल और दूसरी चीजों की डिमांड करने लगे थे।
यह भी पढ़ें
अवैध संबंधों के शक में पत्नी और ससुर को ट्रक से कुचला, देखें वीडियो-

सरोज के परिजनों का आरोप है कि ससुराल वालों की डिमांड थी कि सरोज की छोटी बहन की शादी में जितना खर्च किया। उतना उन्हें भी चाहिए। मृतका के भाइयों का आरोप है कि उसकी बहन और भांजे की पहले हत्या की गई और फिर कार में आग लगाकर सबूत मिटा दिया गया। उन्होंने सवाल खड़े किए कि अगर कार में आग लगने पर बुजुर्ग बाहर निकल सकता है तो फिर जवान महिला कैसे बाहर नहीं निकल पाई। उन्होंने कहा कि आग लगने पर कार की पिछली सीट पर बैठा कोई भी व्यक्ति बचने की कोशिश करेगा। ऐसे में वह अपनी सीट पर सीधा नहीं बैठ सकता है। जबकि सरोज और उसका बेटा सीट के किनारे सीट से पीठ टिकाए मृत अवस्था में मिले हैं। इससे संदेह और पुख्ता हो गया है।
सरोज के परिजनों का यह भी आरोप है कि एक साल पहले सरोज की सास ने कहा था कि तुम्हारी बहन की मौत ऐसे हो जाएगी कि तुम्हें पता भी नहीं चलेगा। मृतका के पिता कमल सिंह की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई का पता चलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो