scriptMustard Oil Rate Today (26th July 2022), Mustard Oil Price Today in Uttar Pradesh : सरसों का तेल जुलाई में सबसे निचले स्तर पर, जानिए आज के ताजा रेट | Mustard Oil Rate Today in Uttar Pradesh Mustard Oil Price Today in Uttar Pradesh | Patrika News
नोएडा

Mustard Oil Rate Today (26th July 2022), Mustard Oil Price Today in Uttar Pradesh : सरसों का तेल जुलाई में सबसे निचले स्तर पर, जानिए आज के ताजा रेट

Mustard oil Rate Today (26th July 2022) : देशभर में महंगाई के कारण लोगों का हाल बेहाल है। खाद्य पदार्थों के साथ हर वस्तु महंगी होती जा रही है। इसके बावजूद सरकार ने लोगों पर जीएसटी का भार बढ़ा दिया है। हालांकि आज भी जुलाई में सबसे कि यूपी में सरसों का तेल 157 रुपये प्रति लीटर है।

नोएडाJul 26, 2022 / 08:42 am

lokesh verma

mustard-oil-rate-today-in-up-mustard-oil-price-today-in-uttar-pradesh.jpg

Mustard Oil Rate Today (26th July 2022), Mustard Oil Price Today in Uttar Pradesh : सरसों का तेल जुलाई में सबसे निचले स्तर पर।

Mustard oil Rate Today (26th July 2022) : देेशभर में महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है। खाद्य पदार्थों में बेतहाशा बढ़ोतरी के कारण मध्यम और निम्न वर्ग की कमर टूट चुकी है। ये हाल जब है, तब पेट्रोल-डीजल के रेट स्थिर हैं। हालांकि खाद्य पदार्थों पर केंद्र सरकार ने जीएसटी पांच फीसदी बढ़ाकर लोगों की जेब पर अतिरिक्त बोझ डाल दिया है। इसके बाद भी आज जुलाई में सबसे निचले स्तर पर 26 जुलाई को यूपी में सरसों का तेल महज 157 रुपये प्रति लीटर पर खुला है। जबकि कुछ माह पहले सरसों का तेल 210 रुपये तक के रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गया था। वायदा बाजार के विशेषज्ञों का कहना है कि सरसों के तेल में नरमी का दौर कुछ दिन के लिए है।
Mustard oil Rate Today (26th July 2022) : देशभर के तेल तिलहन बाजार में महंगाई रिकॉर्ड तोड़ रही है। इसी वजह से सरसों का तेल विभिन्न राज्यों में 190 रुपये प्रति लीटर पहुंच चुका है। हालांकि उत्तर प्रदेश में फिलहाल राहत है। यूपी में इस समय सरसों के तेल के भाव अन्य राज्यों की तुलना में काफी नीचे हैं। आज 26 जुलाई को उत्तर प्रदेश में सरसों के तेल के भाव महज 157 रुपये प्रति लीटर पर स्थिर है। बाजार के विशेषज्ञों का दावा है कि मानसून आने के बाद भी सरसों के तेल रेट कम है। आगामी दिनों मे रेट बढ़ने तय हैं।
यह भी पढ़ें – सरसों का तेल हुआ सस्ता, फटाफट चेक करें आज के भाव

यूपी के तेल तिलहन बाजार में आज 26 जुलाई को सरसों का तेल सबसे कम रेट अलीगढ़ में 144 रुपये प्रति लीटर है। जबकि एक दिन पहले 25 जुलाई को एटा जिले में 143 रुपये प्रति लीटर था। उससे पहले 24 जुलाई को सरसों के तेल के हाथरस में 143 रुपये प्रति लीटर था। उससे पहले 23 जुलाई को सरसों के तेल के रेट अलीगढ़ में 144 रुपये थे। इससे पहले चार दिन तक सरसों का तेल अलीगढ़ में ही 143 रुपये प्रति लीटर था।
यह भी पढ़ें – सरसों का तेल नीचे आने के बाद स्थिर, आज ही करें खरीदारी

उत्तर प्रदेश में आज सरसों का तेल सर्वाधिक कानपुर में एक बार फिर 180 रुपये प्रति लीटर पर खुला है। जबकि एक दिन पहले गाजियाबाद में सरसों के तेल का रेट 25 जुलाई को 161 रुपये प्रति लीटर था। जबकि इससे पहले लगातार छह दिन सरसों के तेल का भाव सर्वाधिक भाव कानपुर में ही 180 रुपये था। उससे पहले 18 जुलाई को सरसों का तेल शाहजहांपुर में 150 रुपये प्रति लीटर था। जबकि एक दिन पहले 17 जुलाई को अलीगढ़ में महज 142 रुपये प्रति लीटर थे। उससे पहले लगातार तीन दिन 14, 15 और 16 जुलाई को हाथरस में 143 रुपये प्रति लीटर थे।

Home / Noida / Mustard Oil Rate Today (26th July 2022), Mustard Oil Price Today in Uttar Pradesh : सरसों का तेल जुलाई में सबसे निचले स्तर पर, जानिए आज के ताजा रेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो