scriptNoida: नमस्ते कहकर बुजुर्गों से लूटपाट को देता था अंजाम, मुठभेड़ में गोली लगने से घायल | Namaste gang crook Babbu injured in police encounter in Noida | Patrika News
नोएडा

Noida: नमस्ते कहकर बुजुर्गों से लूटपाट को देता था अंजाम, मुठभेड़ में गोली लगने से घायल

नोएडा पुलिस ने नमस्ते गैंग के एक बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। घायल बदमाश को पैर में गोली लगी है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश के पास से चोरी की मोटरसाइकिल, तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है।

नोएडाAug 07, 2022 / 12:51 pm

Jyoti Singh

namaste_gang_crook_babbu_injured_in_police_encounter_in_noida1.jpg

Encounter in Kasganj symbolic image to show Police Firing

कोतवाली सेक्टर 39 पुलिस ने नमस्ते गैंग के एक बदमाश बब्बू पुत्र इकराम को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। घायल बदमाश को पैर में गोली लगी है और उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल घायल बदमाश बब्बू अपने साथियों के साथ मिलकर मॉर्निंग वॉक करने वाले बुजुर्गों को लूट का निशाना बनाता था। एडीसीपी ने बताया कि इस गैंग को नमस्ते गैंग के रूप में जाना जाता है। यह गैंग मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्गों को नमस्ते करता था और फिर उनसे लूटपाट कर भाग जाता था। पुलिस ने बदामाश के पास से चोरी की मोटरसाइकिल, तमंचा और कारतूस बरामद किया है।
पुलिस पर की थी फायरिंग

एडीसीपी नोएडा ज़ोन.1 आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि कोतवाली 39 पुलिस की टीम सदरपुर के पास चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान संदिग्ध बाइक सवार को देख उसे रोका और पूछताछ करने की कोशिश की तो बाइक बाइक सवार ने पुलिस पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश पैर में गोली लगने से घायल होकर नीचे गिर गया। तभी पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
गैंग पर पहले से मुकदमे दर्ज

एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि बदमाश की पहचान बब्बू पुत्र इकराम के रूप में हुई है। उसके खिलाफ दिल्ली में 12 मुकदमे, गौतमबुद्ध नगर में तीन मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि नमस्ते गैंग में 3 सदस्य हैं जिनमें से एक जेल में बंद है जबकि दूसरा फरार बताया जा रहा है। इस गैंग के बदमाशों के अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

Hindi News/ Noida / Noida: नमस्ते कहकर बुजुर्गों से लूटपाट को देता था अंजाम, मुठभेड़ में गोली लगने से घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो