scriptNavratri 2019 Songs, Bhajan: नवरात्रि से पहले मां दुर्गा के भजनों की आने लगी डिमांड, साइबर कैफे वालों के खिले चेहरे | Navratri 2019 Songs mata ke Bhajan | Patrika News
नोएडा

Navratri 2019 Songs, Bhajan: नवरात्रि से पहले मां दुर्गा के भजनों की आने लगी डिमांड, साइबर कैफे वालों के खिले चेहरे

Highlights:
-Navratri 2019 को लेकर नोएडा के मंदिरों में तैयारियां शुरू हो गई हैं
-इसके साथ ही शहर में navratri song 2019 की भी डिमांड साइबेर कैफे पर आने लगी है
-mata ke bhajan song 2019 की सीडी भी दुकानों पर आ गई हैं

नोएडाSep 21, 2019 / 02:58 pm

Rahul Chauhan

navratri_2.jpg
नोएडा। Shardiya Navratra 2019 रविवार 29 सितंबर से शुरू हो रहे हैं। इसके लिए नोएडा के मंदिरों में भी तैयारियां शुरू हो गई हैं। मंदिरों में सजावट शुरू हो चुकी है। इसके साथ ही शहर में माता के गानों की (navratri song 2019) भी डिमांड साइबेर कैफे पर आने लगी है।
यह भी पढ़ें

Shardiya Navratri में इन उम्र की कन्याओं का पूजन करने से मिलता है बड़ा फल

इसके लिए साइबर कैफे वालों व सीडी की दुकान वालों (bhajan song 2019) ने भी तैयारियां कर ली हैं। माता के भजन (mata ke bhajan) से एक नई ऊर्जा का संचार लोगों में होता है और घर के अंदर भी सकारात्‍मक ऊर्जा आती है। (Navratri 2019 Song, Bhajan)
नवरात्र में देवी मां को उनके भक्ति गीतों और भजनों से भी प्रसन्न किया जाता है। साइबर कैफे संचालक रोहित कुमार का कहना है कि नवरात्रि शुरू होने से पहले हर वर्ष की तरह इस बार भी माता के भजन और भक्ति गीतों का मांग आने लगी है। हमारे पास लोग पेेनड्राइव व हार्डडिस्क लेकर गीत अपलोड कराने आते हैं। हम लोगों ने पहले से ही लेटेस्ट व फेमस भजनों का स्टॉक बना लिया है, ताकि किसी तरह की समस्या न हो।
यह भी पढें: इस बार हाथी पर सवार होकर आएंगी मां दुर्गा, जानिए क्‍या पड़ेगा प्रभाव

वहीं सेक्टर-22 में सीडी की दुकान करने वाले रमेश धामा बताते हैं कि उनकी दुकान पर इस वर्ष के लेटेस्ट माता के भजनों की सीडी आ गई हैं। आने वाले नवरात्रों के चलते सीडी की बिक्री में इजाफा हो जाता है। जिसके चलते हम नवरात्रि को लेकर उत्सुक हैं ।

Home / Noida / Navratri 2019 Songs, Bhajan: नवरात्रि से पहले मां दुर्गा के भजनों की आने लगी डिमांड, साइबर कैफे वालों के खिले चेहरे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो