scriptNCR में मानसून ने दी ऐसी दस्तक कि हर कोई रह गया हैरान, देखें वीडियो | ncr weather rain at some places hailstorm in noida | Patrika News
नोएडा

NCR में मानसून ने दी ऐसी दस्तक कि हर कोई रह गया हैरान, देखें वीडियो

खबर की खास बातें:—
1. कई दिनों से गर्मी का प्रंचड झेल रहे लोगों को मिली राहत2. तेज आंधी के साथ पड़ी बारिश3. तापमान में आई गिरावट

नोएडाJul 15, 2019 / 04:55 pm

virendra sharma

rain

NCR में मानसून ने दी ऐसी दस्तक कि हर कोई रह गया हैरान, देखें वीडियो

नोएडा. Weather Update 2019 in NCR: पिछले कई दिनों से गर्मी का प्रंचड झेल रहे दिल्‍ली-एनसीआर (Delhi ncr) के लोगों को सोमवार को राहत मिली। शाम के समय मौसम (weather) ने अचानक करवट बदली। आंधी से चारों ओर धूल (Dust Storm) की चादर फैल गई। धूल भरी आंधी के साथ-साथ तेज बारिश भी हुई। नोएडा में धूल भरी आंधी चलने की वजह से लोगों को थोड़ी परेशानी झेलनी पड़ी है। बारिश के बाद गिरे तापमान से लोगों को गर्मी से निजात मिली है।
यह भी पढ़ें

बुढ़ापे में पड़ोसन पर चढ़ा इश्क का ऐसा भूत, पति को छोड़ 65 वर्षीय बुजुर्ग से रचाई शादी

dust
हालांकि सोमवार दोपहर के समय गर्मी ने लोगों को परेशान किया। लेकिन शाम के समय पहले तेज आंधी आई। जिसकी वजह से चारों तरफ धूंल भरी चादर फैल गई। जिसके बाद ही तेज बारिश ने मौसम को सुहाना कर दिया। नोएडा में दिन में ही वाहनों की लाइट चलती हुई दिखाई दी। दरअसल, बारिश के दौरान चारों तरफ अंधेरा छा गया। मौसम विभाग के मुताबिक, मंगलवार को भी मौसम में नरमी रहेगी। बारिश होने की उम्मीद है।
यह भी पढ़ें

UP Roadways का बड़ा तोहफाः कांवड़ियों के लिए इन शहरों से चलेंगी एक्सप्रेस बसें

दिल्ली—एनसीआर के गाज‍ियाबाद (Ghaziabad) और नोएडा (Noida)में तेज बार‍िश हो रही है। हालांकि, मौसम विभाग की तरफ से ही पहले ही बारिश और आंधी की आंशका जताई थी। मौसम विभाग के अधिकारियों की मानें तो इस सप्ताह गर्मी से राहत मिलने की उम्मीद है। उधर, दिल्ली एनसीआर में रविवार को गर्मी के तेवर हल्के दिखाई दिए थे। मौसम विभाग के अनुसार, सोमवार को अधिकतम 37 और न्यूनतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस रहा।

Home / Noida / NCR में मानसून ने दी ऐसी दस्तक कि हर कोई रह गया हैरान, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो