scriptप्रेमिका से बीवी बनीं युवती गहने व नगदी लेकर नाबालिग पड़ोसी संग फरार | Newly married wife run away from husband room with jewellery and cash | Patrika News
नोएडा

प्रेमिका से बीवी बनीं युवती गहने व नगदी लेकर नाबालिग पड़ोसी संग फरार

लव मैरिज का इरादा है तो हो जाइए सावधान, प्रेमिका से बीवी बनीं युवती ने 2 माह के अंदर ही कर दिया ऐसा काम
 

नोएडाDec 05, 2017 / 07:29 pm

Iftekhar

love marriage
नोएडा. लव मैरिज के बाद दो माह से अपने पति के साथ बरौला में रह रही महिला अपने ही पड़ोसी नाबालिंग लड़के संग गहने और नगदी लेकर फुर्र हो गर्इ। पति को इसका पता मूवी देखकर घर लौटने पर लगा। उसने दरवाजे पर लगे ताले का कारण आसपास के युवकों से पूछा, तो उन्होंने बताया कि उसकी पत्नी पड़ोसी नाबालिंग के साथ जाती दिखी है। इसके बाद युवक ने चारों तरफ दोनों की ढूंढ तलाश की लेकिन, कही भी उन दोनों का पता नहीं चला। जब दो दिन बाद भी दोनों का कुछ पता नहीं चला तो पीड़ित ने इसकी शिकायत कोतवाली सेक्टर-४९ पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
दो माह पहले ही लव मैरिज कर पत्नी को बरौला लेकर आया था शख्स

पुलिस के अनुसार ग्रेटर नोएडा कलौदा निवासी प्रदीप कुमार बरौला में रहता है। वह यहां एक कॉरियर कंपनी में काम करता है। उसने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पिछले कुछ समय से गांव की ही लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके बाद दोनों ने कोर्ट मैरिज भी कर ली। परिजनों ने दोनों की शादी के बाद सहमती भी दे दी। इसके बाद प्रदीप लव मैरिज कर पत्नी के साथ बरौला में किराए पर रहने लगा। पिछले दो माह से सब सही चल रहा था।

मूवी देखने गया पति, पीछे नाबालिंग संग फुर्र हुर्इ पत्नी

शिकायत में प्रदीप ने बताया कि रविवार को कंपनी की छुट्टी होने के चलते उसने पत्नी संग मूवी देखने का प्लान बनाया। लेकिन, पत्नी ने जाने से मना कर दिया। इस पर प्रदीप अकेला मूवी देखने चला गया। वह कुछ घंटे बाद वापस लौटा तो कमरे का ताला लगा मिला। उसने तुरंत अपने आसपास के पड़ोसियों से पूछताछ की। इस पर उन्होंने बताया कि उसकी पत्नी हाथ में बैग लेकर पड़ोसी नाबालिंग के साथ जाती देखी गई है। पीड़ित ने तुरंत अपने गांव से लेकर सभी रिश्तेदार और दोस्तों से पत्नी के आने की जानकारी ली, लेकिन उसकी पत्नी का कुछ पता नहीं लगा। वहीं ताला तोड़ने पर घर में रखी करीब 60 हजार के गहने और 40 हजार रुपए की नगदी भी गायब मिली। वहीं, पड़ोसी नाबालिग भी गायब है। पत्नी और नाबालिंग का कुछ पता न लगने पर युवक ने दो दिन बाद कोतवाली सेक्टर-४९ में शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि इस तरह की शिकायत मिली है। अभी जांच की जा रही है।

Home / Noida / प्रेमिका से बीवी बनीं युवती गहने व नगदी लेकर नाबालिग पड़ोसी संग फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो