scriptनोएडा: आम्रपाली की तीन कंपनियां हो सकती हैं दिवालिया घोषित | noida amrapali group three companies can be declare bankrupt | Patrika News

नोएडा: आम्रपाली की तीन कंपनियां हो सकती हैं दिवालिया घोषित

locationनोएडाPublished: Aug 23, 2017 11:31:00 am

Submitted by:

sharad asthana

दिवालिया घोषित होने पर भी जारी रहेगा आम्रपाली के निवेशकों का धरना प्रदर्शन

amrapali buyers

amrapali

नोएडा। पिछले 12 दिन से सेक्टर- 62 स्थित आम्रपाली के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन पर बैठे निवेशकों ने साफ कहा है कि अगर आम्रपाली बिल्डर दिवालिया घोषित होता है तो वह फिर भी यहां बैठे रहेंगे। निवेशकों ने कहा है कि उन्होंने आम्रपाली बिल्डर के प्रोजेक्ट में अपनी जिंदगी भर की कमाई लगा दी है और यदि अब उन्हें उनका पैसा या घर नहीं मिलता तो वह लगातार दफ्तर के बाहर बैठकर बिल्डर का विरोध करेंगे। वहीं, सूत्रों के मुताबिक आम्रपाली ग्रुप के खिलाफ एनसीएलटी में मामला चल रहा है। इसमें एनसीएलटी जल्द ही आम्रपाली ग्रुप की तीन कंपियों को दिवालिया घोषित कर सकती है। यह खबर फैलने के बाद निवेशकों की बेचैनी और बढ़ गई है।
एक-एक रुपये जमा करके बुक किया था फ्लैट

आम्रपाली ग्रुप के एक प्रोजेक्ट में निवेश करने वाले सूरज प्रकाश ने बताया कि उन्होंने एक-एक रुपये जमा कर के अपना घर बुक किया था। लेकिन कई साल हो गए और न तो उन्हें घर मिला, न ही अब बिल्डर पैसा वापस कर रहा है। उन्होंने बताया कि वह कई बायर्स के साथ पिछले 11 दिन से धरने पर बैठे हैं और इस दौरान प्रशासन की तरफ से किसी प्रकार की सुनवाई नहीं की गई। सूरज ने बताया कि जब तक बिल्डर सभी बायर्स की मांगों को पूरा नहीं करते तब तक उनका धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि बायर्स को लगातार हवाई आश्वासन दिया जा रहा है। लेकिन अब जब तक लिखित रूप से आश्वासन नहीं मिल जाता, तब तक वह वे यहां से नहीं हटेंगे।
11 दिन से धरने पर बैठे हैं बायर्स

जानकारी के लिए बता दें कि सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आम्रपाली ग्रुप के खिलाफ एनसीएलटी में मामला चल रहा है। वहीं अपनी मांगों को लेकर पिछले 11 दिनों से बायर्स धरने पर बैठे हुए हैं। इसी के मद्देनदर आम्रपाली के दफ्तर के बाहर निवेशकों ने मीटिंग करके मामले में जानकारी ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो