scriptNoida: संयुक्त सचिव के बेटे को कार में बंधक बनाकर लूटा, पुलिस ने 24 घंटे में पकड़े बदमाश | Noida Police Reveal Sanyukta Sachiv Son Loot Case | Patrika News

Noida: संयुक्त सचिव के बेटे को कार में बंधक बनाकर लूटा, पुलिस ने 24 घंटे में पकड़े बदमाश

locationनोएडाPublished: Sep 23, 2019 04:17:30 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

यूजीसी के संयुक्त सचिव के बेटे से हुई थी लूटपाट
तीन बदमाशों ने कार में बंधक बनाकर घुमाया था 4 घंटे
अमेजन कंपनी के ड्राइवर हैं दो आरोपी

loot_1537892648.jpeg
नोएडा। नोएडा पुलिस ने 24 घंटे में संयुक्त सचिव के बेटे से हुई लूटपाट का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने लूटपाट के इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे लूट का सामान भी बरामद कर लिया गया है।
21 सितंबर को हुई थी वारदात

घटना 21 सितंबर 2019 (शनिवार) की रात करीब 11.30 हुई थी। यूजीसी के संयुक्त सचिव डॉ. सुरेंद्र सिंह के बेटे अनुज को तीन बदमाशों ने उन्हीं की कार में बंधक बना लिया था। बदमाशों ने उनको सेक्टर-72 से बंधक बनाकर करीब 4 घंटे तक घुमाया था। अनुज एक मीडिया हाउस में कार्यरत हैं। घटना वाली रात वह सेक्टर-76 निवासी अपने दोस्त के घर गए थे। वहां से जब वह घर लाैट रहे थे तो सेक्टर-72 में स्थित एक दुकान से कुछ सामान लेने के लिए कार रोकी। इस बीच तीन बदमाशों ने उनको बंधक बना लिया। बदमाशों ने उनसे लैपटॉप, पर्स और मोबाइल लूट लिया था। बदमाशों ने उनको कार में बंधक बनाकर घुमाया। गाजियाबाद में मेरठ रोड स्थित एक एटीएम से रुपये निकालने का प्रयास किया गया लेकिन एटीएम में कैश नहीं मिला। इसके बाद वह किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर भागे।
यह भी पढ़ें

इस महिला के नाम से कांपते हैं वेस्‍ट यूपी के लोग

सेक्‍टर-52 मेट्राे स्‍टेशन के पास से पकड़े बदमाश

इस मामले में सेक्टर-49 थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। एफआईआर दर्ज कराने के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी सिटी विनीत जायसवाल ने बताया कि सेक्‍टर- 52 मेट्राे स्‍टेशन के पास से तीनों को गिरफ्तार किया गया है। उनसे लूट का लैपटॉप, मोबाइल और कैश बरामद हो गया है। आरोपियों के नाम सूरत व मनीष निवासी बुलंदशहर और अमन बुडाकोटी निवासी सरफाबाद हैं। इसमें से सूरत और मनीष अमेजन कंपनी के ड्राइवर हैं जबकि अमन बस चलाता है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो