scriptजब मां नहला रही थी बेटियों को, तो पीठ पर दिखे ऐसे निशान, इसके बाद खुला मदरसे के मौलाना का गंदा राज | noida sector 115 madarsa maulana beaten girl | Patrika News
नोएडा

जब मां नहला रही थी बेटियों को, तो पीठ पर दिखे ऐसे निशान, इसके बाद खुला मदरसे के मौलाना का गंदा राज

नोएडा के सेक्‍टर-115 के सोहरखा स्थित मदरसे में सामने आया मामला
मदरसे में ही रहती थीं दो बच्चियां
कैब चलाता है दोनों मासूमों का पिता

नोएडाMay 09, 2019 / 09:30 am

sharad asthana

noida

जब मां नहला रही थी बेटियों को, तो पीठ पर दिखे ऐसे निशान, इसके बाद खुला मदरसे के मौलाना का गंदा राज

नोएडा। उत्‍तर प्रदेश के हाईटेक शहर नोएडा के सेक्‍टर-115 स्थित सोहरखा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। सोहरखा स्थित एक मदरसे के मौलाना पर मासूम बच्‍ची को बेल्‍ट से पीटने का आरोप लगा है। पीड़त परिजनों को इसका पता तब चला जब बच्चियों की मां उनको नहला रही थी। पीड़ि‍त पिता ने इस मामले में सेक्‍टर-49 थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
यह भी पढ़ें

बेटी की विदाई से पहले पिता की मौत, विदा होते ही हो गए ज़िंदा

सर्फाबाद में रहता है परिवार

जानकारी के अनुसार, कासगंज निवासी एक शख्‍स परिवार के साथ सर्फाबाद में रहता है। वह कैब चलाकर परिवार की रोजी-रोटी चलाता है। उसकी 8 और 6 साल की दो बेटियां हैं। कैब चालक ने उनका दाखिला सोहरखा स्थित मदरसे में करा दिया। वे मदरसे में ही रह रही थीं। 10-15 दिन के अंतराल पर बच्चियां अपने घर आती थीं। 4 मई को कैब चालक उनको घर लेकर आया था। उस दिन जब उनकी मां दोनों को नहला रही थीं तब छोटी बेटी की पीठ पर पिटाई के निशान मिले।
यह भी पढ़ें

नर्स जब डॉक्टर के पास पहुंची छुट्टी मांगने, तो डॉक्टर ने कर दी ऐसी हरकत….

यह थी वजह

मां के पूछने पर बड़ी बेटी ने बताया कि अरबी भाषा का एक शब्‍द नहीं बोल पाने पर मौलाना ने उसे बेल्‍ट से बुरी तरह पीटा था। आरोप है क‍ि इसके बाद मौलाना ने उसे तब तक पीटा जब तक वह बेहोश नहीं हुई। करीब दो घंटे वह पिटाई से बेसुध पड़ी रही। इसके अगले दिन जब परिजन मदरसे में शिकायत करने पहुंचे तो उन्‍हें धक्‍के देकर वहां से निकाल दिया गया। इसके बाद उन्‍होंने सेक्‍टर-49 थाने में शिकायत की। सीओ विमल कुमार का कहना है क‍ि एनसीआर दर्ज कर ली गई है। जांच के बाद मौलाना को गिरफ्तार किया जाएगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Noida / जब मां नहला रही थी बेटियों को, तो पीठ पर दिखे ऐसे निशान, इसके बाद खुला मदरसे के मौलाना का गंदा राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो