scriptइस किक्रेट स्टेडियम में प्रेमी युगल करते हैं अश्लील हरकत | Noida stadium is becoming a drug addict place police take an action | Patrika News
नोएडा

इस किक्रेट स्टेडियम में प्रेमी युगल करते हैं अश्लील हरकत

पत्रिका के स्टिंग में हुआ चाैंकाने वाला खुलासा, करोड़ों की लागत से बना स्टेडियम बन रहा नशेड़ियों का अड्डा

नोएडाDec 15, 2017 / 01:28 pm

Ashutosh Pathak

noida
राहुल चौहान, नोएडा। शहर में लोगों की सुविधा के लिए करोड़ों रुपये की लागत से बनाया गया नोएडा स्टेडियम अब नशेडियों व प्रेमी युगलों का अड्डा बनता जा रहा है। इस तरह की कई शिकायतें मिलने के बाद पत्रिका की टीम नोएडा स्टेडियम पहुंची। जहां कैमरे में एक युवक कैद हुआ, जो स्टेडियम में बैठ कर खुद को नशे का इंजेक्शन लगा रहा था। पत्रिका की जांच पड़ताल में आरोपी युवक ने बताया कि यहां वह अपने अन्य नशेड़ी साथियों के साथ रोजाना आता है, जो अलग-अलग जगहों पर बैठकर इस तरह का नशा करते हैं।
प्रेमी युगलों का लगता है जमावड़ा
बता दें कि नोएडा स्टेडियम में हाल ही में विस्तार करते हुए करीब 84 करोड़ रुपये की लागत से क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन किया गया है। इसमें 20 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था है। इसके अलावा यहां 36 करोड़ की लागत से इंडोर स्टेडियम का निर्माण भी किया जा रहा है। भले ही प्राधिकरण ने करोड़ों रुपये खर्च कर स्टेडियम बना दिया हो लेकिन जिस तरह अब यह नशेड़ियों व प्रेमी युगलों का अड्डा बन रहा है, उससे साफ है कि यदि अभी से यहां व्यवस्था ठीक नहीं की गई तो यह दिल्ली के कई पार्कों की तरह चर्चित हो जाएगा और यहां शहरवासी अपने परिवार का साथ आने से पहले सोचा करेंगे।
पड़ताल के बाद बढ़ाई गई चौकसी
हालांकि, इस संबंध में प्राधिकरण के अधिकारी ने आश्वस्त करते हुए बताया कि उन्‍हें भी कई बार इस तरह की शिकायतें मिली थी। इसके चलते अब स्टेडियम की सुरक्षा में तैनात गार्डों की संख्या बढ़ा दी गई है और सभी को कहा गया है कि वह समय- समय पर पूरे स्टेडियम का दौरा किया करें। इसके साथ ही स्थानीय थाना पुलिस को भी स्टेडियम में पीसीआर राउंड बढ़ाने को कहा गया है।
स्टेडियम में सुरक्षा गार्ड किया तैनात
उधर, प्राधिकरण के वरिष्ठ परियोजना अभियंता एसई मिश्रा ने बताया कि कई बार शिकायतें मिलती रहती हैं और यहां नशेड़ी व प्रेम युगल घुमते रहते हैं। इसके चलते अब स्टेडियम की सुरक्षा में अधिक गार्डों को लगा दिया गया है। साथ ही सभी को कहा गया है कि स्टेडियम में इस तरह की चीजों पर विशेष ध्यान दिया जाए और जरुरत पड़े तो पुलिस को भी सूचना देकर कार्रवाई कराई जाए। इसके साथ ही थाना-24 पुलिस को भी निर्देश दिया गया है कि स्टेडियम में पीसीआर के चक्कर समय-समय पर लगाए जाएं। जिससे यहां गलत काम करने वालों पर कार्रवाई की जा सके।

Home / Noida / इस किक्रेट स्टेडियम में प्रेमी युगल करते हैं अश्लील हरकत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो