scriptVIDEO: दलित किशोरी को अगवा करने वाला 7 साल तक नाम बदलकर छूपता रहा, फिर ऐसे पहुंची पुलिस | one criminal arrested by noida police | Patrika News
नोएडा

VIDEO: दलित किशोरी को अगवा करने वाला 7 साल तक नाम बदलकर छूपता रहा, फिर ऐसे पहुंची पुलिस

खबर की खास बातें:—
1. मोनू से बन गया था महेश2. 25 हजार का इनामी किया था पुलिस ने घोषित

नोएडाJul 28, 2019 / 01:55 pm

virendra sharma

police

VIDEO: दलित किशोरी को अगवा करने वाला 7 साल तक नाम बदलकर छूपता रहा, फिर ऐसे पहुंची पुलिस

नोएडा. एक दलित किशोरी को बहला फुसला कर अगवा करने के मामले में सात वर्ष से फरार चल रहे इनामी बदमाश को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सूरजपुर थाना क्षेत्र के देवला गांव में किराये के मकान में अपने मृत भाई महेश की आईडी पर नाम बदल कर रह रहा था। पुलिस ने वर्ष-2012 से आरोपी पर 25 हजार रुपये इनाम घोषित किया था। आरोपी के पास से पुलिस ने तमंचा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस जिले में 12,000 करोड़ के निवेश की नींव रखेंगे अमित शाह, लाखों युवाओं को मिलेगा रोजगार


जानकारी के अनुसार, मोनू उर्फ आशीष ने सलारपुर गांव की रहने वाली एक दलित किशोरी साल 2012 में अगवा किया था। मोनू के खिलाफ दलित किशोरी को अगवा करने का मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने किशोरी को बरामद कर लिया था। लेकिन घटना के समय से ही आरोपी फरार चल रहा था। सीओ श्वेताभ पांडे ने बताया कि थाना सेक्टर-39 पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि फरार चल रहा मोनू उर्फ आशीष सलारपुर तिराहा स्थित महर्षि आश्रम के पास आने वाला है।

यहां पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। मोनू मूलरूप से मैनपुरी जिले के नगला हार गांव का रहने वाला है। वह यहां सूरजपुर थाना क्षेत्र के देवला गांव में किराये के मकान में रह रहा था। वह गिरफ्तारी से बचने के लिए अपना नाम और हुलिया बदलकर रह रहा था। मोनु ने एक साल पहले मृत भाई महेश की आईडी पर नाम बदल कर रह रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो