script2019 में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता – राजा बरार | Organized a program on Indira Gandhi Birth Centenary in Noida | Patrika News
नोएडा

2019 में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता – राजा बरार

नोएडा में आयोजित इंदिरा गांधी जन्मशताब्दी पर आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस के दिग्गजों ने लिया हिस्सा

नोएडाSep 16, 2017 / 09:37 am

lokesh verma

Noida
नोएडा. भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा बरार, यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर व अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस प्रभारी सूरज हेगडे इंदिरा गांधी जन्मशताब्दी पर कांग्रेस महानगर नोएडा द्वारा आयोजित मां तुझे सलाम कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे।
युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव विदित चौधरी के नेतृत्व में युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष दीपक भाटी चोटीवाला, प्रदेश सचिव पुरुषोत्तम नागर समेत सैकड़ों कार्यकर्ता डीएनडी फ्लाईओवर पर मोटरसाइकिलों से पहुंचे और अपने नेताओं का जोरदार स्वागत किया। जिसके बाद यहां से राज बब्बर समेत सभी नेता व कार्यकर्ता मोटरसाइकिल पर ही सवार होकर शहर का चक्कर लगाते हुए सेक्टर-51 स्थित डायमंड क्राउन पहुंचे। कार्यक्रम की शुरुआत इंदिरा गांधी पर बनी एक डॉक्यूमेंट्री के साथ हुई।
इस दौरान अमरिंदर सिंह राजा बरार ने कार्यकर्ताओं और युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि इंदिरा गांधी के जन्मदिवस के 100वें वर्ष पूरे होने पर युवा कांग्रेस पूरे प्रदेश में मां तुझे सलाम कार्यक्रम का आयोजन कर रही है और इसी को मनाने के लिए यहां मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी जब प्रधानमंत्री बनी तो उन्होंने देश से गरीबी हटाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और साल 1971 में पाकिस्तान को भी युद्ध में करारी शिकस्त दी।
यहां भाजपा पर कटाक्ष करते हुए बरार ने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी तब भाजपा सड़कों पर गैस सिलेंडर और सब्जी लेकर बैठ जाया करती थी, लेकिन आज जिस तरह महंगाई बढ़ रही है, उस ओर भाजपा और नरेंद्र मोदी का ध्यान नहीं जा रहा है। उन्होंने कहा कि सभी युवा आज इकट्ठे हो गए हैं और अब 2019 में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता।
वहीं राज बब्बर ने भी भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा व नरेंद्र मोदी ने सत्ता में आने पर युवाओं से वादा किया था कि वह हर साल 2 करोड़ नौकरियां देंगे, लेकिन उनका यह वादा बिल्कुल झूठा साबित हुआ है और इस बात को युवा समझ चुके हैं। इसका उदाहरण डूसू के चुनाव में स्पष्ट देखा जा सकता है।
प्रदेश सचिव पुरुषोत्तम नागर ने सभी युवाओं से एकजुट होने की अपील करते हुए कहा कि आज हमारे देश के युवाओं के पास नौकरी नहीं है, क्योंकि सरकार नौकरियां देने के लिए किसी तरह का प्रयास नहीं कर रही है। इसलिए आज सभी युवाओं को एकत्रित होकर फिर से कांग्रेस को देश की कमान सौंपने की जरूरत है। जिससे सभी युवाओं को नौकरी मिल सके व देश में बढ़ रही महंगाई पर रोक लग सके।

Home / Noida / 2019 में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता – राजा बरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो