scriptकोरोना के खौफ में दिनभर कैद रहने के बाद शाम होते ही लोगों ने किया ऐसा काम | people imposed public curfew in noida | Patrika News
नोएडा

कोरोना के खौफ में दिनभर कैद रहने के बाद शाम होते ही लोगों ने किया ऐसा काम

किसी ने शंखनाद किया तो कोई ताली और कोई थाली पीट कर कोरोना विरुद्ध संघर्ष कर रहे लोगों को दिया धन्यवाद

नोएडाMar 22, 2020 / 09:04 pm

Iftekhar

corona1.png

 

नोएडा. कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लागू किया गया। दिनभर घरों में कैद रहने के बाद शाम होते ही नोएडा के सेक्टरों और सोसाइटी के लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिला। इन सोसाइटियों के लोग ठीक शाम 5 बजे अपनी बालकनियों और घरों के बाहर खड़े हो गए। किसी ने शंखनाद किया तो कोई ताली और सीटी बजा रहा था। गौरतलब है कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में हिस्सा ले रहे स्वास्थ्यकर्मियों का हौसला बढ़ाने के लिए ये आयोजन किया गया था और लोगों से अपने घरों में ताली और थाली बजाने की अपील की थी।

यह भी पढ़ें- कोरोना के खौफ के बीच सड़क से जा रही बस को पुलिस वालों ने अचानक रोककर किया यह काम

नोएडा के सैक्टर 27 में शाम ठीक पांच बजे सभी लोग अपनी बालकनी में आ गए और शंख, घंटे, तालियां और सीटियां बजाकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई का बिगुल बजाया। नोएडा की होम्स 121 सोसाइटी में भी लोगों ने कोरोना को हराने के लिए कुछ ऐसा ही किया। यहां भी बालकनी में खड़े होकर लोगों ने शंख, घंटे, तालियां और सीटियां बजाईं। नोएडा की सेक्टर-74 के केपटाउन सोसाइटी में शनिवार को एक युवक में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी। इसके बाद पूरी सोसाइटी को सील कर दिया गया था। लोगों को घरों से निकलने के लिए मना कर दिया गया था। यहां भी लोगों से अपने घरों में ताली और थाली बजा कर एक दुसरे का उत्साह बढ़ाया और लोगों ने इस कोनोरा नामक महामारी के विरुद्ध संघर्ष कर रहे लोगों को धन्यवाद दिया ।

Home / Noida / कोरोना के खौफ में दिनभर कैद रहने के बाद शाम होते ही लोगों ने किया ऐसा काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो