scriptPetrol diesel price: पेट्रोल के दाम में आई गिरावट तो डीजल के दाम में हुआ इजाफा, जानिए आज का भाव | petrol diesel price today 17 may 2019 in noida | Patrika News
नोएडा

Petrol diesel price: पेट्रोल के दाम में आई गिरावट तो डीजल के दाम में हुआ इजाफा, जानिए आज का भाव

पेट्रोल के दाम में 8 पैसे की हुई कटौती
डीजल की कीमत में 5 पैसे प्रति लीटर का हुआ इजाफा
इंटरनेशनल मार्केट में कच्चे तेल की कीमतों में आई तेजी से हो रहा बदलाव

 

नोएडाMay 17, 2019 / 10:40 am

virendra sharma

petrol

BJP leader’s petrol pump seized in lucknow

नोएडा. Petrol पेट्रोल के Price दाम में करीब तीन दिन बाद कटौती देखने को मिली है। वहीं डीजल के Diesel के Price दाम में दूसरे दिन भी बढ़ोत्तरी की गई है। पेट्रोल के दाम में 8 पैसे प्रति लीटर की कटौती और डीजल की कीमत में 5 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है।
इंटरनेशनल मार्केट में इन दिनों कच्चे तेल की कीमतों में आई तेजी की वजह से शुक्रवार यानी 17 मई को डीजल और पेट्रोल के दाम में बदलाव देखने को मिला है। वहीं, नोएडा में पेट्रोल 70.84 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल 65.13 रुपये में बिक रहा है। इसके अलावा गाजियाबाद में पेट्रोल का दाम 70.78 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल 64.96 रुपये प्रति लीटर बेचा जा रहा है।
दिल्ली में पेट्रोल 71.10 रुपये प्रति लीटर और डीजल 65.96 रुपये प्रति लीटर में बेचा जा रहा है। कोलकाता में 73.17 और मुंबई में 76.71 रुपये प्रति लीटर पेट्रोल बेचा जा रहा हैे। वहीं, चेन्नई में पेट्रोल के दाम 73.79 रुपये प्रति लीटर हो गए है। चेन्नई में पेट्रोल के कीमत में 9 पैसे प्रति लीटर की कटौती की गई है। आईओसीएल के आंकड़ों के अनुसार, पिछले दस दिनों में पेट्रोल के दाम में करीब 2 रुपए प्रति लीटर की कटौती हो चुकी है।
नई दिल्ली में डीजल के दाम 65.96 रुपये प्रति लीटर और कोलकाता में 67.71 रुपये प्रति लीटर हो गए है, जबकि मुंबई और चेन्नई में डीजल के दाम में 6 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोत्तरी के साथ डीजल 69.11 और 69.72 रुपये प्रति लीटर बेचा जा रहा है।

Home / Noida / Petrol diesel price: पेट्रोल के दाम में आई गिरावट तो डीजल के दाम में हुआ इजाफा, जानिए आज का भाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो