scriptVIDEO: कंपनी में साथ काम करने वाले दो युवकों ने पहले गायब की चाबी, महीनों बाद कार पर किया हाथ साफ | police arrested 2 car thief in noida | Patrika News
नोएडा

VIDEO: कंपनी में साथ काम करने वाले दो युवकों ने पहले गायब की चाबी, महीनों बाद कार पर किया हाथ साफ

मुख्य बातें

कंपनी के छोड़ने के बाद आरोपियों ने पार्किंग से चोरी की थी शख्स की कार
पुलिस ने कार चोरी के चार दिन बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

नोएडाJul 23, 2019 / 02:30 pm

Nitin Sharma

news

कंपनी में साथ काम करने वाले दो युवकों ने पहले गायब की चाबी, महीनों बाद कार पर किया हाथ साफ- देखें वीडियो

नोएडा। कंपनी में नौकरी करने वाले एक शख्स की गाड़ी पर उसी के साथ काम कर चुके दो युवकों ने हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने मामले में दोनों आरोपियों को कार चोरी के चार दिन बाद गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच की तो सामने आया कि जिन आरोपियों ने इस गाड़ी को चोरी किया था। वह गाड़ी मालिक के साथ पहले एक कंपनी में काम करते थे। उसी समय उन्होंने साथी कार मालिक की कार की चाबी चोरी कर ली थी। इसके बाद नौकरी छोडऩे के बाद मौका पाकर उन्होंने पार्किंग में गाड़ी खड़ी देख हाथ साफ कर दिया।

पुलिस की गिरफ्त में खड़े अनुज और अमित को पुलिस ने 4दिन पहले चोरी हुई i20गाड़ी चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की i20कार भी बरामद की है। पुलिस पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने बताया कि वह लोग गाड़ी मालिक के साथ एक ही कंपनी में काम करते थे। इसबीच ही उन्होंने गाड़ी मालिक की कार की चाबी गायब कर दी थी। जिसके बाद गाड़ी मालिक अपनी दूसरी चाबी से कार का इस्तेमाल कर रहा था। कुछ दिन बाद उन्होंने नौकरी छोड़ दी।

ICECREAM के पैसे मांगने पर दरोगा ने शुरू कर दी वेंडर की पिटाई, अब एसएसपी ने बिठाई जांच- देखें वीडियाे

पार्किंग में खड़ी देख चाबी लगाकर चोरी कर ली गाड़ी

चार दिन पूर्व आरोपियों ने साथी की आई 20 कार नोएडा में पार्किंग में खड़ी देखी। इस पर अमित और अनुज ने पहले से ही गायब की गई कार की चाबी से गाड़ी को खोल लिया और उसे ले कर फरार हो गये। फिलहाल यह लोग इस गाड़ी को मेरठ में बेचने के लिए जा रहे थे। इससे पहले ही पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर गाड़ी बरामद कर ली।

Home / Noida / VIDEO: कंपनी में साथ काम करने वाले दो युवकों ने पहले गायब की चाबी, महीनों बाद कार पर किया हाथ साफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो