scriptकर्नाटक और तमिलनाडू से वांछित पारदी गैंग के बदमाश यूपी में थे बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में, लेकिन…. | police caught the two criminals after encounter in noida | Patrika News
नोएडा

कर्नाटक और तमिलनाडू से वांछित पारदी गैंग के बदमाश यूपी में थे बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में, लेकिन….

Highlights
. वारदात को अंजाम देने के इरादे से आए पारदी गैंग के दो बदमाश. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबोचा. दोनों को लगी गोलियां
 

नोएडाSep 20, 2019 / 02:38 pm

virendra sharma

cri_1.png
नोएडा. किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में घूम रहे ऑटो सवार पारदी गैंग के दो बदमाशों को कोतवाली-49 पुलिस और स्टार-1 के साथ सेक्टर-119 सोरखा गांव पास से गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए। जबकि उनके दो साथी पुलिस को चकमा देकर भाग गए। घायल बदमाश पर 25-25 हज़ार इनाम के इनाम है और दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल बदमाशों के कब्जे से दो तमंचा, चार कारतूस, दो खोखा कारतूस, एक आटो व चोरी करने के उपकरण बरामद किए गए है।
यह भी पढ़ें

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्‍ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज कराने वाले शिक्षक को उठाया धरने से तो केंद्रीय मंत्री ने दी योगी सरकार को यह नसीहत

पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश नरेन्द्र पारदी और राजेश उर्फ राजू उर्फ मनीष पारदी है। ये दोनों पारदी गैंग के सदस्य हैं। जिनकी नोएडा में मूवमेंट की सूचना पुलिस को मिल रही थी। सूचना पर थाना प्रभारी-49 पुलिस और स्टार-1 की टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान दोनों को धर दबोचा। इन्होेंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया था। पुलिस की जवाबी कार्रवाई के दौरान दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए, जबकि दो बदमाशो फरार होने में सफल रहे। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसएसपी ने जिला अस्पताल पहुँच कर दोनों बदमाश से पूछताछ की।
मध्यप्रदेश के रहने वाले दोनों शातिर अपराधी है। वे दिन में रैकी कर बड़ी इमारतों व घरों को चिन्हित करते थे। बंद फ्लैट और मकान में चोरी की वारदात किया अंजाम दिया करते थे। एसएसपी का कहना है कि पकड़े दोनों बदमाशों पर 25-25 हज़ार का इनाम था और इनका लंबा आपराधिक इतिहास है। यूपी के अलावा ये बदमाश कर्नाटक, तमिलनाडू से भी फरार चल रहे थे। इसके अलावा नोएडा के अलग—अलग थानों में भी मुकदमा दर्ज है।

Home / Noida / कर्नाटक और तमिलनाडू से वांछित पारदी गैंग के बदमाश यूपी में थे बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में, लेकिन….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो