scriptPolice Constable को युवक ने नहीं दिए शराब के लिए पैसे तो दे दी उसे खौफनाक सजा | policeman beat up young man for not giving money for liquor | Patrika News
नोएडा

Police Constable को युवक ने नहीं दिए शराब के लिए पैसे तो दे दी उसे खौफनाक सजा

Highlights
. पुलिस चौकी पर तैनात हैं हवालदार . रात में शराब के लिए पैसे मांगने पहुंचा था हवालदार. रुपये देने से इंकार करने पर की गई मारपीट
 

नोएडाNov 13, 2019 / 01:09 pm

virendra sharma

images_1.jpeg
नोएडा। कोतवाली 20 थाना की सेक्टर-6 की पुलिस चौकी पर तैनात एक हवालदार पर युवक के साथ मारपीट का आरोप है। आरोप है कि युवक ने हवालदार को शराब के लिए रुपये नहीं दिए तो उसने मारपीट कर दी। मारपीट के दौरान युवक का हाथ टूट गया।
यह भी पढ़ें

होमगार्डों के नाम पर खेला जा रहा था बड़ा खेल, लखनऊ तक मचा हड़कंप

जानकारी के अनुसार, सेक्टर-7 में राहुल दीक्षित पानी की सप्लाई करते हैं। यह काम खत्म करने के बाद अकेले दुकान में सो रहे थे। राहुल ने आरोप लगाए है कि 10 नवंबर को सेक्टर 6 पुलिस चौकी में तैनात एक पुलिसकर्मी दुकान पर पहुंचा था। आरोप है कि उसने राहुल से शराब के लिए पैसे मांगे। राहुल ने बताया कि उनके पास पैसे नहीं थे। जिसकी वजह से उन्होंने हवालदार को रुपये देने से इंकार कर दिया। आरोप है कि हवालदार ने उसे गांजा रखने और हथियार तस्करी में जेल भेजने तक की धमकी दी।
पीड़ित युवक ने मामले की तहरीर सेक्टर 20 थाना पुलिस को दी है। आरोप है कि हवालदार को मामले की सूचना मिली तो वह राहुल के पास पहुंचा। उसके साथ जमकर मारपीट की। मारपीट के दौरान उसके हाथ में फ्रैक्चर आ गया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Home / Noida / Police Constable को युवक ने नहीं दिए शराब के लिए पैसे तो दे दी उसे खौफनाक सजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो