इंटरमीडिएट व ग्रेजुएट की पढ़ाई कर रहा यह गिरोह लूट के बाद खरीदता था कपड़े, लेडिज ड्रेस भी मिली

इंटरमीडिएट व ग्रेजुएट की पढ़ाई कर रहा यह गिरोह लूट के बाद खरीदता था कपड़े, लेडिज ड्रेस भी मिली

Virendra Kumar Sharma | Updated: 23 Sep 2019, 12:48:25 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

Hightligts

. महंगे शौक पूरा करने के लिए क्राइम की घटना को देते थे अंजाम
. तीन छात्रों ने बनाया हुआ था गैंग
. एक मीडियाकर्मी सेे की थी लूटपाट

 

नोएडा. अपराध के सहारे अपने महंगे शौक पूरा कर रहे तीन स्टूडेंट को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पहले ये लोगों को कार में लिफ्ट देते थे और उसके बाद तमंचे से बल पर उनका कीमती सामान, मोबाइल फोन, क्रेडिट कार्ड, एटीएम कार्ड आदि लूट लेते थे। वहीं, पिन पूछकर कैस उड़ा देते थे। दस दिन पहले मीडियाकर्मी के साथ लूट करने के बाद उनके क्रेडिट कार्ड से विदेशी ब्रांड के एक शोरूम से कीमती जूते और कपड़ों तथा घड़ी की तीन लाख 17 हजार रुपये की खरीदारी की थी। पुलिस ने इनके कब्जे से लूटा गया माल बरामद कर लिया है।

यह भी पढ़ें: BIG BREAKING: नोएडा में यूपी रोडवेज की बस पलटी, ड्राइवर की हालत गंभीर

पुलिस गिरफ्त में डेविड शर्मा 12वी का स्टूडेंट है, जबकि मोहम्मद सादिक निजी कॉलेज से बी-फार्मा तृतीय वर्ष और इनका तीसरा साथी सादिक बीएससी की पढ़ाई कर रहा है। लेकिन तीनों का शौक एक है। विदेशी ब्रांड के मंहगे कपड़े और जुते पहनकर ऐश करना इनका शौक है। इसी शौक को पूरा करनेे के लिए तीनों ने अपराध का सहारा लिया। पुलिस का कहना है इन तीनों ने गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर और दिल्ली एनसीआर में लिफ्ट देकर लूट की घटनाओं को अंजाम देने की बात कबूल की है।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों ने 13 सितंबर की रात एक मीडियाकर्मी को महामाया फ्लाईओवर के पास खड़े होकर किसी सवारी का इंतजार कर रहे थे। रात्रि करीब आठ बजे आरोपियों ने उन्हें अपनी गाड़ी में लिफ्ट दी। उन्हें डरा-धमका कर एटीएम से 61 हजार 5 सौ रुपये लूट लिए। क्रेडिट कार्ड से डीएलएफ मॉल से लाखों रुपये की खरीदारी की गई।

बाद में उन्हें सेक्टर 49 चौराहे के पास सुनसान स्थान पर फेंककर बदमाश भाग गये थे। उनसे पुलिस ने 85 हजार रुपये की नकदी, लूटे गए चार मोबाइल, एक तमंचा, दो चाकू तथा 13 सितंबर को लूटे गये मीडियाकर्मी के क्रेडिट कार्ड से तीन जोड़ी कीमती जूते, दो जोड़ी चप्पल, तीन घड़ी, 18 शर्ट, एक टी शर्ट, 11 पेंट, दो चश्मे और एक लेडिज ड्रेस बरामद की है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned