scriptजानिये, आखिर क्या है क्रिकेटर सुरेश रैना की मौत की खबर का पूरा सच | suresh raina reaction on his death fake news spreading on youtube | Patrika News
नोएडा

जानिये, आखिर क्या है क्रिकेटर सुरेश रैना की मौत की खबर का पूरा सच

यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर करते हुए सड़क दुर्घटना में सुरेश रैना के निधन की बात कही

नोएडाFeb 13, 2019 / 09:53 am

lokesh verma

suresh raina

जानिये, आखिर क्या है क्रिकेटर सुरेश रैना की मौत की खबर का पूरा सच

नोएडा. लंबे समय से टीम इंडिया में वापसी की कोशिश कर रहे बाएं हाथ बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) कुछ दिनों से फैन्स के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल, सोशल साइट यूट्यूब पर कुछ लोगों ने एक वीडियो शेयर करते हुए सड़क दुर्घटना में उनके निधन की बात कह दी है। इतनी बड़ी खबर से उनके प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गर्इ। हालांकि इस खबर के बाद खुद सुरेश रैना ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए कहा है यह खबर महज अफवाह है। इस अफवाह से उनका परिवार आैर दोस्त बेहद परेशान हैं।
यह भी पढ़ें

शराब कांड में बड़ा खुलासाः मरे हुए सांप-छिपकली मिलाकर बनाई गई थी शराब, जिसने ली 81 जान

सुरेश रैना ने इस खबर को अफवाह बताते हुए ट्विटर पर जानकारी देते हुए कहा है कि पिछले कुछ समय से कुछ यूट्यूब चैनल्स पर मेरी सड़क हादसे की झूठी खबर चलार्इ जा रही है। इस फेक न्यूज से मेरा परिवार और मेरे दोस्त काफी परेशान हैं। इसलिए आपसे निवेदन है कि इस तरह की अफवाहों को नजरअंदाज करें। भगवान की कृपा से मैं ठीक हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि जिन्होंने भी यह अफवाह फैलार्इ है, उनके खिलाफ रिपोर्ट की गर्इ है। उम्मीद है कि उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं उनके पैतृक शहर मुरादनगर के लोगों में भी इस खबर से भारी रोष है।
यह भी पढ़ें

शमी-हसीन जहां विवाद में आया नया मोड़, अचानक शमी से घर मिलने पहुंची हसीन जहां आैर फिर…

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने जैसे ट्विटर पर अपने फैंस को यह जानकारी दी तो उनके फैंस ने भी काफी रिएक्शंस दिए हैं। कुछ ने जहां उनके निधन की झूठी खबर चलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवार्इ करते हुए सजा देने की मांग की है तो कुछ ने उनके ट्वीट पर खुशी जतार्इ है। एक यूजर ने तो लिखा है कि ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म के टाइटल की तर्ज पर लिखा है कि ‘रैना जिंदा है’ है।
यह भी पढ़ें

अजब-गजबः त्रेतायुग के बाद कलयुग में एक बेटी का हुआ एेसा स्वयंवर कि चारों तरफ हो रही चर्चा

बता दें कि सुरेश रैना इन दिनाें भले ही टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, लेकिन वे यूपी के लिए लगातार रणजी मैच खेल रहे हैं। रणजी में उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला दिसंबर में झारखंड के खिलाफ खेलते हुए 75 रनों की शानदार पारी भी खेली थी। वहीं टीम इंडिया के लिए उन्होंने अपना आखिरी मैच जुलार्इ में पिछले साल ही इंग्लैंड के खिलाफ खेला थ। फिलहाल वे टीम इंडिया में वापसी के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं।

Home / Noida / जानिये, आखिर क्या है क्रिकेटर सुरेश रैना की मौत की खबर का पूरा सच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो