script…जब इस शख्स ने कहा-मेरा भी लाईसेंस बना दो तो हाथ जोड़कर खड़े हो गए अफसर | transport minister ashok kataria visit arto office in noida | Patrika News
नोएडा

…जब इस शख्स ने कहा-मेरा भी लाईसेंस बना दो तो हाथ जोड़कर खड़े हो गए अफसर

खबर की खास बातें:—
1. लाईसेंस बनवाने में नहीं दिखाई दी खामियां2. आम आदमी बनकर पहुंचे थे परिवहन मंत्री
 

नोएडाAug 27, 2019 / 07:58 am

virendra sharma

arto.png
नोएडा. उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री अशोक कटारिया सोमवार को अचानक नोएडा पहुंचे। जहां उन्होंने सेक्टर-33 स्थित एआरटीओ कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। ड्राइविंग लाईसेंस बनवाने की पूरी प्रक्रिया की जांच की। जिसके बाद उन्होंने अफसरों के काम-काज पर संतोष जताया। लेकिन परिसर में सफाई की खराब हालत पर नाराजगी जताई।
यह भी पढ़ेंः मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ व मीन राशि का आज का राशिफल

परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने ड्राइविंग लाईसेंस बनवाने आए लोगों से बातचीत की। इस दौरान लोगों ने संतोषजनक जवाब दिया। लोगों ने कहा कि ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन से ज्यादा सुविधा मिल रही है। उन्हें किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं है। परिवहन मंत्री ने कहा कि जनता के कार्य ठीक से हो रहे हैं। लेकिन, कार्यालय और परिसर में स्वच्छता का अभाव है। उन्होंने परिसर में स्वच्छता रखने के निर्देश दिए है।
हादसे रोकने के लिए भी सरकार प्रयासरत

यमुना एक्सप्रेस वे पर लगातार हो रहे हादसे को रोकने के बारे में परिवहन मंत्री ने कहा कि दुर्घटनाएं के संबंध में हरसंभव कोशिश की जा रही है। मौजूद एक व्यक्ति ने आरसी में देरी होने की शिकायत की तो मंत्री ने संबंधित कर्मी के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी के निर्देश एआरटीओ को दिए। इसके अलावा राजस्व में आई कमी पर भी नाराजगी जताई। उन्होंने नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए हैं।

Home / Noida / …जब इस शख्स ने कहा-मेरा भी लाईसेंस बना दो तो हाथ जोड़कर खड़े हो गए अफसर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो