scriptनोएडा में कार बनी आग का गोला, दो शख्स जिंदा जले, फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी | Two people burnt alive in car forensic team investigation | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

नोएडा में कार बनी आग का गोला, दो शख्स जिंदा जले, फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी

नोएडा आम्रपाली प्लेटिनम सोसायटी सेक्टर-119 के सामने एक कार में आग लग गई है। आग लगने की वजह 2 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। वहीं, फॉरेंसिक टीम दोनों लोगों की पता लगाने में जुटी है।

ग्रेटर नोएडाNov 25, 2023 / 10:45 am

Anand Shukla

 Two people burnt alive in car forensic team investigation

कार में आग लगने से 2 लोगों की मौत हो गई।

नोएडा में शनिवार सुबह एक बड़ी घटना हुई है। यहां पर एक कार में भीषण आग लग गई। इससे दो लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर फायर बिग्रेड की टीम ने आग को बुझाया। इसके बाद गाड़ी खोली तो अंदर दो शव मिले। दोनों शव पुरुषों के हैं। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
वहीं, पुलिस ने दोनों लोगों के बारे में पता लगाने के लिए फॉरेंसिक टीम को बुलाया। फॉरेंसिक टीम ने कार की जांच की। लेकिन अभी तक ये नहीं पता चला है कि ये कार किसकी है और लाशें किन लोगों की हैं?
यह भी पढ़ें

5 दिन बाद पता चला विश्वकप फाइनल में टीम इंडिया के हारने की वजह, मोहम्मद शमी ने अमरोहा पहुंचने पर किया खुलासा

सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरे की गई जांच
इस मामले में एडीसीपी शक्ति अवस्थी ने बताया कि सोसायटी में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। उसमें नजर आ रहा है कि स्विफ्ट कार सुबह 6.08 बजे आकर सेक्टर-119 की आम्रपाली प्लेटिनम सोसाइटी के बाहर आकर खड़ी हुई। 3 मिनट बाद यानी 6.11 बजे कार में आग लग गई।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सोसायटी में रहने वाले लोगों ने पुलिस और फायर बिग्रेड को जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई।लेकिन, तब तक कार काफी जल चुकी थी। टीम ने कार का गेट अंदर खोला तो उसमें दो लोगों के शव मिले हैं। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यह कार उनकी सोसाइटी की नहीं है। ये बाहर रोड पर खड़ी थी। इसमें दो लोग कौन हैं? गाड़ी में क्या कर रहे थे? इसका पता नहीं। पुलिस ने बताया कि शव जल गए हैं। गाड़ी में कोई भी आइडेंटिटी नहीं मिली है।मृतकों की शिनाख्त का प्रयास कर रही है। कार में आग कैसे लगी? क्या आग लगने से दोनों युवकों की मौत हुई है? या फिर कोई और साजिश है। फिलहाल, पुलिस ने इस बारे में जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

जयपुर में सीएम योगी ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, बोले- कांग्रेस को हटाना ही समस्या का समाधान

हालांकि, सीसीटीवी में कार से उतरते या कार के नजदीक जाते हुए कोई शख्स नजर नहीं आया है। ऐसे में आशंका है कि शॉर्ट सर्किट से कार में आग लगी। इस वजह से ऑटोमैटिक डोर लॉक हो गया हो ।

Home / Greater Noida / नोएडा में कार बनी आग का गोला, दो शख्स जिंदा जले, फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो