scriptगा‌जियाबाद में दो युवकों ने कुत्ते को फंदे से लटकाया, VIDEO | Two youths hanged a dog in gaziabad | Patrika News
नोएडा

गा‌जियाबाद में दो युवकों ने कुत्ते को फंदे से लटकाया, VIDEO

गाजियाबाद में दो युवकों ने एक ‌कुत्ते को फंदे से लटकाकर मार डाला। सोमवार को इसका वी‌डियो सामने आया है। जिसमें दो युवक कुत्ते को दीवार पर लगे खूंटी में जंजीर टांग दिया। इसके बाद जंजीर को खींचकर मार डाला। वायरल वीडियो 33 सेकंड का है। पुलिस ने दोनों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया है।

नोएडाNov 14, 2022 / 04:45 pm

Upendra Singh

dog_hanging.jpg
यह घटना लोनी क्षेत्र के ट्रॉनिका सिटी के इलाइचीपुर की है। दो शख्स एक कुत्ते को जंजीर से बांधकर फांसी के फंदे पर लटका रहे हैं। दोनों ने हाथों में रस्सी का एक-एक सिरा भी पकड़ा है। जिसे वह अपनी ओर खींच रहे हैं। वीडियो 3 महीने पुराना है। मामला पुलिस के पास पहुंच चुका है। गांव वाले डरे हुए हैं। गांव वालों ने कहा, “जिस कुत्ते को गांव वालों ने लटकाया है। वह गांव वालों को काट चुका है। जिसकी वजह से उसे मारने का प्लान बनाया था।
कई लोगों को काट चुका था कुत्ता
सुमित ने बताया, “कुत्ता कई लोगों को काट चुका था। वह बीमार रहने लगा, जिसकी वजह से पागल हो गया था। बेजुबान को इस बेरहमी से मारना गलत है।
https://youtu.be/eqSEdelrp4g
मामला अभी तक दर्ज नहीं हुआ
ट्रोनिका सिटी पुलिस का कहना है, “वायरल वीडियो सामने आया है। दोनों युवकों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया है। किसी ने शिकायत नहीं की, इसलिए केस दर्ज नहीं किया। अभी गांव वालों से भी बातचीत की जा रही है। वह भी कह रहे हैं कि कुत्ता बीमार था। लोगों को काटने लगा था। कोई कुत्ते के पास जाता भी नहीं था। अब पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो