scriptबंगाल वॉरियर्स ने तेलुगू टाइटन्स को हराकर हासिल किया शीर्ष स्थान | Bengal Warriors defeated Telugu Titans in the PKL 7 | Patrika News
अन्य खेल

बंगाल वॉरियर्स ने तेलुगू टाइटन्स को हराकर हासिल किया शीर्ष स्थान

बंगाल वॉरियर्स ने तेलुगू टाइटन्स कड़े मुकाबले में 40-39 से हराया

Sep 26, 2019 / 10:17 am

Manoj Sharma Sports

bengal_beat_telugu.jpeg

जयपुर। बंगाल वॉरियर्स ने प्रो कबड्डी लीग ( पीकेएल ) के सातवें सीजन में तेलुगू टाइटन्स को 40-39 से हराकर अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया। बंगाल वॉरियर्स के शीर्ष पर पहुंचने से दबंग दिल्ली की टीम दूसरे नंबर पर खिसक गई है।

दिल्ली अपने होमलेग के बाद पहली बार नंबर एक स्थान से खिसकी है। बंगाल के अब अंक तालिका में 19 मैचों में 73 अंकों हो गए हैं जबकि एक अंक लेने के बाद भी तेलुगू 11वें नंबर पर ही बनी हुई हैं।

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए इस मैच में बंगाल के लिए जीत के हीरो रहे मनिंदर सिंह, जिन्होंने एक बार फिर सुपर-10 लगाते हुए कुल 17 रेड प्वाइंट्स हासिल किए। डिफेंस में रिंकू नरवाल और बलदेव सिंह को 3-3 टैकल प्वाइंट्स मिले। रिंकू भी डिफेंस में अच्छा कर रहे थे और उन्होंने इस सीजन में अपने 50 टैकल प्वाइंट्स भी पूरे कर लिए।

तेलुगू टाइटन्स की तरफ बाहुबली सिद्धार्त देसाई (15 रेड प्वाइंट्स) ने भी सुपर-10 लगाया और कप्तान अबुजार मेघानी ने हाई फाइव लगाते हुए पांच टैकल प्वाइंट्स लिए। बंगाल वॉरियर्स की टीम इस सीजन की पहली टीम बन गई है जिसके दो डिफेंडरों ने 50 टैकल पूरे किए हैं।

प्रो कबड्डी लीग के इतिहास में बंगाल वॉरियर्स की तेलुगू टाइटन्स पर 16 मैचों में यह 9वीं जीत है जबकि इस सीजन में बंगाल ने तेलुगू को पहली बार हराया है। इन दोनों के बीच खेला गया पिछला मुकाबला टाई रहा था।

Home / Sports / Other Sports / बंगाल वॉरियर्स ने तेलुगू टाइटन्स को हराकर हासिल किया शीर्ष स्थान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो