Pro kabaddi league : बंगाल वॉरियर्स ने तेलुगू टाइटंस को दी मात

Pro kabaddi league : बंगाल वॉरियर्स ने तेलुगू टाइटंस को दी मात

Siddharth Rai | Publish: Nov, 10 2018 12:57:56 PM (IST) अन्य खेल

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के इंटरजोन वाइल्ड कार्ड मुकाबले 21 दिसंबर से कोलकाता में खेले जाएंगे। लीग के कमिश्नर अनुपम गोस्वामी और अभिनेता विक्की कौशल ने यहां लीग के मुंबई लेग के पहले दिन शुक्रवार को वाइल्ड कार्ड मैचों के ड्रॉ निकाले।

नई दिल्ली। बंगाल वॉरियर्स ने अपने खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत यहां वीवो-प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन में शुक्रवार को तेलुगू टाइटंस को 30-25 से हरा दिया। बंगाल की आठ मैचों में यह चौथी जीत है। टीम के अब 27 अंक हो गए हैं और वह जोन-ए में तीसरे नंबर पर है। वहीं, तेलुगू को आठ मैचों में तीसरी हार का सामना करना पड़ा है और वह 25 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है। यहां एनएससीआई इंडोर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में बंगाल के लिए मनिंदर सिंह ने छह, बलदेव सिंह ने पांच और सुरजीत सिंह ने चार अंक लिए। टीम ने रेड से 11, टैकल से 14, आलआउट से दो और तीन अतिरिक्त अंक अपने नाम किए। तेलुगू के लिए राहुल चौधरी ने आठ और फरहाद मिलग्रदन ने पांच अंक अर्जित किए। टीम के खाते में रेड से 13, टैकल से 11 और एक अतिरिक्त अंक आए।

इंटरजोन वाइल्ड कार्ड मुकाबले कोलकाता में
वहीं प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के इंटरजोन वाइल्ड कार्ड मुकाबले 21 दिसंबर से कोलकाता में खेले जाएंगे। लीग के कमिश्नर अनुपम गोस्वामी और अभिनेता विक्की कौशल ने यहां लीग के मुंबई लेग के पहले दिन शुक्रवार को वाइल्ड कार्ड मैचों के ड्रॉ निकाले। इंटरजोन वाइल्ड कार्ड मैचों के ड्रॉ निकालने के बाद दबंग दिल्ली का सामना बंगाल वॉरियर्स से, यू मुंबा का सामना यूपी योद्धा से, जयपुर पिंक पैंथर्स का सामना बेंगलुरु बुल्स से, हरियाणा स्टीलर्स का तमिल थलाइवाज से, पुणेरी पल्टन का तेलुगू टाइटंस से और मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स का गुजरात फार्च्यून जाएंट्स से मुकाबला होगा। वाइल्ड कार्ड चरण में प्रत्येक टीमें दूसरे जोन से बार खेलेगी। इंटरजोन वाइल्ड कार्ड मुकाबले इस वर्ष कोलकाता में 21 से 27 दिसंबर तक खेले जाएंगे।

जयपुर को 48-24 से हराकर यू मुंबा शीर्ष पर
पहले हाफ में 26-8 की विशाल बढ़त लेने वाली यू मुंबा ने यहां वीवो-प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन में शुक्रवार को जयपुर पिंक पैंथर्स को 48-24 से हराकर अंकतालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया। मुंबा की नौ मैचों में यह सातवीं जीत है। टीम के अब 39 अंक हो गए हैं और वह जोन-ए में पहले नंबर पर पहुंच गई है। जयपुर को आठ मैचों में छठी हार का सामना करना पड़ा है और वह 12 अंकों के साथ छठे नंबर पर है। यहां एनएससीआई इंडोर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले के पहले हाफ में मुंबा ने 26-8 की बढ़त लेकर मैच को एकतरफा बना दिया। मुंबा ने दूसरे हाफ में भी लगाातार अंक लेकर 48-24 से मैच जीत लिया। मुंबा के लिए अभिषेक सिंह ने 12, दर्शन कादियान ने 10, विनोद कुमार ने सात और फजल अत्राचली ने पांच अंक लिए। टीम ने रेड से 24, टैकल से 15, आलआउट से आठ और एक अतिरिक्त अंक अपने नाम किए। जयपुर के लिए दीपक हुड्डा ने छह और अनूप कुमार ने पांच अंक हासिल किए। टीम ने रेड से 16, टैकल से सात और एक अतिरिक्त अंक बटोरे।

Ad Block is Banned