scriptभारतीय निशानेबाजों को चार्टर फ्लाइट से क्रोएशिया भेजा जाएगा | Charter flight to take Indian shooters to Croatia | Patrika News

भारतीय निशानेबाजों को चार्टर फ्लाइट से क्रोएशिया भेजा जाएगा

locationनई दिल्लीPublished: May 04, 2021 03:41:46 pm

यूरोपियन निशानेबाजी चैंपियनशिप के लिए ट्रेनिंग करने और क्रोएशिया जाने वाले निशानेबाजों के लिए चार्टर $फ्लाइट की व्यवस्था की है।
 
 

indian_shooter.jpg

 

नई दिल्ली। भारत में बढ़ते कोविड महामारी को देखते हुए भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ (एनआरएआई) ने इस महीने यूरोपियन निशानेबाजी चैंपियनशिप के लिए ट्रेनिंग करने और क्रोएशिया जाने वाले निशानेबाजों के लिए चार्टर $फ्लाइट की व्यवस्था की है।

यह भी देखें :IPL 2021 Points Table: RR को 10 विकेट से हराकर नंबर-1 पर पहुंची कोहली की टीम RCB

एनआरएआई ने एक बयान में कहा,‘राष्ट्रीय टीम अगले मंगलवार को चार्टर फ्लाइट से यूरोप के लिए रवाना होगी। कोरोना वायरस के प्रसार से बचने के लिए यह व्यवस्था की गई है। टीम के जाने से पहले, सभी निशानेबाजों और कोचिंग स्टाफ को भी टीका लगाया जाएगा। साथ ही राष्ट्रीय टीम से जुड़े निजी कोच और सहयोगी स्टाफ को भी टीके लगेंगे।’ यूरोपीय चैंपियनशिप 20 मई से 6 जून तक जगरेब में आयोजित होने वाली है।

यह भी देखें :IPL 2021 Purple cap: पर्पल कैप पर हर्षल पटेल का कब्जा, जानिए टॉप 5 में कौन-कौन हुए शामिल

संस्था ने कहा, ‘भारतीय टीम जगरेब में भी प्रशिक्षण लेगी और सीधे ओलंपिक खेलों (जुलाई-अगस्त में आयोजित होने वाली है) के लिए टोक्यो के लिए रवाना होगी। क्रोएशियाई शूटिंग महासंघ के सहयोग से सभी इंतजाम किए गए हैं। एनआरएआई ने टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने के लिए पिछले महीने ही 15 सदस्यीय भारतीय टीम की घोषणा की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो