scriptजीत की पटरी पर लौटना चाहेगी हैदराबाद एफसी की टीम | Football: Hyderabad FC team would like to return to winning track | Patrika News
अन्य खेल

जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी हैदराबाद एफसी की टीम

पिछले दोनों मुकाबलों में हैदराबाद एफसी को झेलनी पड़ी है हार

Nov 02, 2019 / 03:48 pm

Manoj Sharma Sports

hyderabad_fc.jpg

हैदराबाद। हैदराबाद एफसी की टीम शनिवार को इंडियन सुपर लीग ( आईएसएल ) में केरला ब्लास्टर्स का मुकाबला करेगी। मुकाबला हैदराबाद के जीएमसी बालायोगी एथलेटिक्स स्टेडियम में खेला जाएगा।

केरला ब्लास्टर्स की टीम अपने खिलाड़ियों की चोट की समस्या से जूझ रही है। एक ओर मिडफील्डर मारियो अरक्वेस तो दूसरी ओर सेंट्रल मिडफील्डर संदेश झिंगन चोटिल हैं।

ब्लास्टर्स की शुरुआत काफी अच्छी रही थी लेकिन उसके बाद टीम लय से भटक गई। टीम ने अपने पहले मुकाबले में एटीके को हराया था लेकिन इसके बाद दूसरे मैच में मुम्बई सिटी एफसी के खिलाफ घर में हार झेलनी पड़ गई।

कप्तान पर अत्यधिक निर्भरता घातक-

केरला ब्लास्टर्स टीम की अपने कप्तान और फारवर्ड बार्थोलोमेव ओग्बेचे पर अत्यधिक निर्भरता टीम के लिए घातक सिद्ध हो सकती है। ओग्बेचे का अब तक का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है लेकिन उन्हें अन्य खिलाड़ियों से उचित सहयोग नहीं मिल पा रहा है।

वहीं दूसरी ओर हैदराबाद एफसी की बात करें तो टीम ने अब तक दो मैच खेले हैं और दोनों में ही उसे हार का सामना करना पड़ा है। पहले मैच में टीम को एटीके ने मात दी तो दूसरे में टीम जमशेदपुर एफसी के खिलाफ दबाव में आ गई।

स्टार खिलाड़ियों के चोटिल होने से परेशान है हैदराबाद-

हैदराबाद टीम के लिए सबसे बड़ा चिंता का कारण उसके स्टार खिलाड़ियों का एक के बाद एक चोटिल होना है। बोबो, जाइल्स बार्नेस, साहिल पंवार और रफाएल गोमेज चोटिल हैं जिससे टीम का समीकरण बिगड़ गया है। वहीं टीम के लिए एक चिंता की बात ये भी है कि नेस्टर गोर्डिलो निलम्बित हैं।

Home / Sports / Other Sports / जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी हैदराबाद एफसी की टीम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो